Zebronics ropes in Hrithik Roshan, to enter IT peripheral segment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 5:26 am
Location
Advertisement

जेब्रोनिक्स ने आईटी पेरिफेरल सेगमेंट के लिए ऋतिक रोशन को ब्रांड एंबेसडर बनाया

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 जुलाई 2021 4:12 PM (IST)
जेब्रोनिक्स ने आईटी पेरिफेरल सेगमेंट के लिए ऋतिक रोशन को ब्रांड एंबेसडर बनाया
नई दिल्ली। देशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "महामारी नए तरीके से काम करने का एक नया तरीका लेकर आई है, जिससे दूर और सुचारू रूप से काम करने के लिए घर पर कंप्यूटर स्थापित करने की आवश्यकता और बढ़ रही है।"

बयान के अनुसार, "आईटी पेरिफेरल्स सेगमेंट ने महामारी के समय जीवन को लेकर एक नए प्रकार का अनुभव लेकर सामने आया है, क्योंकि 'वर्क फ्रॉम होम' को और अधिक मजबूती मिली है।"

कंपनी ने कहा कि लोग अपने रिमोट वर्किं ग स्पेस को और अधिक उत्पादक बनाने पर विचार कर रहे हैं, चाहे वह ऑनलाइन शिक्षा हो या पीसी गेमिंग, जिससे एक बार फिर से पेरिफेरल्स श्रेणी में निवेश किया जा सके।

ऋतिक रोशन ने कहा, "मुझे जेब्रोनिक्स पर भरोसा है कि वह भारतीय जनता की नब्ज को समझेगा और उनकी मांगों को पूरा करने के लिए कई आईटी उपकरण मुहैया कराएगा।"

उन्होंने कहा, "हमारे 4 साल के उत्पादक सहयोग के बाद, मैं दुनिया भर में देखे गए तकनीकी बदलाव के अनुरूप संबंधों को मजबूत करने के लिए खुश हूं। जेब्रॉनिक्स प्रीमियम गैजेट्स को किफायती दरों पर जनता के लिए सुलभ बनाने में एक मार्केट लीडर रहा है। एक राजदूत के रूप में ब्रांड को मजबूती से बढ़ते हुए देखना संतोषजनक है।"

जेब्रोनिक्स ने कहा कि 'ऑलवेज अहेड' होने के अपने दर्शन के साथ आईटी पेरिफेरल सेगमेंट में और अधिक विश्व स्तरीय उत्पादों को पेश करके अपनी स्थिति को और मजबूत करने की योजना बनाई है, ताकि कारवां को आगे बढ़ाया जा सके और रणनीतिक रूप से ऋतिक के साथ विज्ञापन करके एक मार्केट लीडर के रूप में अपनी स्थिति बढ़ाई जा सके।

जेब्रोनिक्स के निदेशक राजेश दोशी ने कहा, "जेब्रोनिक्स के लिए आईटी पेरिफेरल्स व्यवसाय नींव रहा है, 1997 में हमारी स्थापना के दिन से, हम इस उत्पाद श्रेणी में निवेश करना जारी रख रहे हैं क्योंकि पीसी गेमिंग बहुत लोकप्रिय हो गया है और श्रेणी हमारे दिल के बहुत करीब है।"

उन्होंने कहा, "सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक स्टाइल आइकन से कहीं अधिक हैं, उनका एक आकर्षक व्यक्तित्व है और पिछले कुछ वर्षों में उनके साथ काम करने के बाद, हमें लगता है कि स्टाइल, कड़ी मेहनत की बात आती है तो वह हमारे ब्रांड के लिए एकदम सही चेहरा हैं। उनका उत्साह और ऊजार्वान व्यक्तित्व हमारे ब्रांड के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाता है। और हम अपने सहयोग को मजबूत करने और इस महत्वपूर्ण श्रेणी के लिए उन्हें ब्रांड के साथ रखने के लिए बहुत खुश हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement