YouTuber Bhuvan Bam worked on Dhindora for three years-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:06 pm
Location
Advertisement

यूट्यूबर भुवन बाम ने 'ढिंडोरा' पर 3 साल किया काम, अब रिलीज करेंगे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 1:36 PM (IST)
यूट्यूबर भुवन बाम ने 'ढिंडोरा' पर 3 साल किया काम, अब रिलीज करेंगे
मुंबई । मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम अपना पहला वेब शो 'ढिंडोरा' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनका कहना है कि वह पिछले तीन सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह शो उनके अपने यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइंस' पर रिलीज हो रहा है।

हिमांक गौर द्वारा निर्देशित यह शो एक हल्की-फुल्की कहानी है, जो भुवन और उसके परिवार की कुछ उन्मादी परिस्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

भुवन ने प्रोजेक्ट के बारे में कहा, "हमने 'ढिंडोरा' को जीवंत करने के लिए तीन साल से अधिक समय तक काम किया है। आज जब हम आपके सामने प्रस्तुत करते हैं तो वैसी चीज पेश करते हैं जो हम पूरे दिल से बनाते हैं। मैं उन सभी के प्रति आभारी हूं, जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया है। मेरे प्रत्येक पात्र मेरे लिए वास्तविक जीवन की प्रेरणा हैं और मुझे खुशी है कि उन्हें दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है।"

भनछोड़दास, समीर फुद्दी, टीटू मामा जैसे प्रतिष्ठित पात्र गढ़ने के बाद बाम ने महामारी के बावजूद 'ढिंडोरा' के लिए पूरी लगन से शूटिंग की।

निर्माता रोहित राज ने कहा, "भुवन 2018 में 'ढिंडोरा' की कहानी लेकर मेरे पास आए थे। मुझे बेहद खुशी है कि हम आज अपने स्वयं के शो के पहले एपिसोड के साथ लाइव हो रहे हैं। यह हमारे उन दर्शकों के लिए है, जो पिछले 6 वर्षो से 'बीबी की वाइन' से जुड़े हुए हैं, अगले आठ हफ्तों में ये 8 एपिसोड आप में से प्रत्येक को समर्पित हैं।"

बहुप्रतीक्षित प्रीमियर एपिसोड में एक झलक हर आम घर में देखी गई सुबह की अराजकता को दर्शाती है। हालात तब बदल जाते हैं, जब बबलू को नौकरी से निकाल दिया जाता है और घर के रास्ते में वह एक लॉटरी टिकट विक्रेता से टकरा जाता है। क्या अचानक लॉटरी टिकट खरीद लेने से बबलू की किस्मत खुल जाती है? यही इसमें सस्पेंस है।

भुवन अकेले ही 'बीबी की वाइंस' ब्रह्मांड के नौ पात्रों की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इस सीरीज में अनूप सोनी, राजेश तैलंग और नवोदित गायत्री भारद्वाज जैसे प्रसिद्ध कलाकार भी शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement