Words fall short to express gratitude, Raashi tells fans-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2022 9:14 am
Location
Advertisement

आभार व्यक्त करने के लिए शब्द कम हैं : अभिनेत्री राशी खन्ना

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 जून 2022 3:27 PM (IST)
आभार व्यक्त करने के लिए शब्द कम हैं : अभिनेत्री राशी खन्ना
चेन्नई । निर्देशक मारुति की 'पक्का कमर्शियल' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री राशि खन्ना ने बुधवार को प्रशंसकों को उनके बिना शर्त समर्थन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। इंस्टाग्राम पर लेते हुए अभिनेत्री ने कहा, "पागल शेड्यूल, 24 घंटे की शिफ्ट, रात की शूटिंग, डाइट, वर्कआउट, कई शहर घूमना - हर पल इसके लायक लगता है, जब मैं आपसे मिलती हूं और आपका प्यार देखती हूं और जोश।

"मेरे लिए कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए शब्द हमेशा कम होते हैं। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मेरा दिल भर गया है।"

फिल्म का ट्रेलर, जिसे टीम ने कुछ दिनों पहले जारी किया था, गोपीचंद को एक वकील की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है, जो फिल्म में कानून तोड़ने वालों का पक्ष लेने से कोई परहेज नहीं करता है।

राशि खन्ना फिल्म में गोपीचंद के सहायक के रूप में शामिल होती हैं, जबकि सत्यराज, जो फिल्म में गोपीचंद के पिता की भूमिका निभाते हैं, फिल्म में न्याय के लिए अपने ही बेटे के खिलाफ जाने का विकल्प चुनते हैं।

मारुति द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत की जा रही है और बनी वास द्वारा निर्मित है।

सिनेमैटोग्राफर करम चावला ने फिल्म की शूटिंग की है, जबकि जेक बिजॉय ने फिल्म का संगीत दिया है, जो 1 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement