When Raveena shared lunch with Big B, Govinda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 7:58 am
Location
Advertisement

जब बिग बी और गोविंदा के साथ लंच साझा करती थी रवीना

khaskhabar.com : शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 2:26 PM (IST)
जब बिग बी और गोविंदा के साथ लंच साझा करती थी रवीना
मुंबई। डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को 22 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को याद करते हुए दिलचस्प किस्सा साझा किया।

साल 1998 में आई फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने डबल रोल में नजर आए थे। रवीना ने गोविंदा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, जबकि अमिताभ के साथ राम्या कृष्णन की जोड़ी बनाई गई थी।

रवीना ने कहा, "यह बहुत ही खास फिल्म है। हमने शूटिंग के दौरान खूब मौज-मस्ती किया था। मुझे लगता है कि यह मेरे समय के सभी सबसे प्रतिष्ठित पात्रों में से एक है और प्रशंसकों ने मुझे बड़े पर्दे पर गोविंदा और अमित जी के साथ देखना पसंद किया। वास्तव में ऐसा लग ही नहीं रहा है कि 22 साल पूरे हो गए हैं और 'बड़े मियां छोटे मियां' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

उन्होंने सेट से अपनी पसंदीदा याद भी साझा की।

उन्होंने कहा, "बहुत सारी (यादें) हैं, लेकिन मुझे सबसे प्यारी चीज यह लगती थी कि हम कैसे वक्त बिताते थे। गोविंदा और अमित जी बहुत ही अद्भुत सह-कलाकार हैं। फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया। मुझे याद है कि हम दोपहर के भोजन के दौरान भोजन कैसे साझा करते थे। ये यादें हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगी।"

रवीना जल्द ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' में रामिका सेन की भूमिका में दिखाई देंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement