Want to do things that expand my beliefs: Vidya Balan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:30 pm
Location
Advertisement

ऐसे काम करना चाहती हूं, जिनसे मेरे विश्वासों का विस्तार हो : विद्या बालन

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 08:36 AM (IST)
ऐसे काम करना चाहती हूं, जिनसे मेरे विश्वासों का विस्तार हो : विद्या बालन
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी अगली फिल्म 'शेरनी' की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं। उनका कहना है कि उनका कहना है कि वह ऐसे काम करना चाहती हैं, जिनसे उनके यकीनों का विस्तार हो। विद्या कहती हैं, "सच कहूं, तो ऐसा नहीं है कि इसे करने का मेरा कोई प्लान था, लेकिन मेरी ख्वाहिश हमेशा ऐसे काम की रही है, जो मेरे लिए मायने रखे, जिनसे मेरे यकीनों का विस्तार हो, जिन्हें करने में मेरे अंदर उत्साह पैदा हो, जो मुझे पूरा करे। इसलिए मैं आगे बढ़ी और उन्हें चुना जिनसे मैं आज बनी हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं सही समय पर सही जगह पर रही हूं और न ऐसा सिर्फ खुद के लिए किया, बल्कि यह कुछ ऐसा रहा है, जिनसे हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरूआत हुई, लेकिन मैं इनमें से किसी का भी श्रेय नहीं लेना चाहती। लेकिन हां, अब तक का यह सफर काफी रोमांचक और परिपूर्ण करने वाला रहा और मैं उम्मीद करती हूं कि आगे भी यह बेहतर रहे।"

'शेरनी' में विद्या एक फॉरेस्ट अफसर का रोल निभा रही हैं, जिन्हें एक आदमखोर शेरनी की तलाश रहती है।

पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता अमित मसूरकर द्वारा निर्देशित शेरनी में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, ईला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement