Waheeda Rehman shoots for Desert Dolphin in Udaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 3:40 am
Location
Advertisement

उदयपुर में ‘डेजर्ट डॉल्फिन’ की शूटिंग कर रही हैं वहीदा

khaskhabar.com : शनिवार, 17 अगस्त 2019 1:34 PM (IST)
उदयपुर में ‘डेजर्ट डॉल्फिन’ की शूटिंग कर रही हैं वहीदा
मुंबई। अभिनेत्री वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) जल्द ही मंजरी मकीजानी (Manjari Makijany) की स्केटबोर्डिंग फिल्म ‘डेजर्ट डॉल्फिन’(Desert Dolphin) में नजर आएंगी। अपने अब तक के करियर में पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम करने को लेकर वहीदा काफी उत्साहित भी हैं।

मंजरी दिवंगत अभिनेता मैक मोहन की बेटी हैं। लॉस एंजेलिस में रहने वाली मंजरी फिल्म ‘डेजर्ट डॉल्फिन’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

फिल्म की पृष्ठभूमि राजस्थान के उदयपुर के पास स्थित एक गांव खेमपुर पर आधारित है जहां निर्माताओं ने एक स्केटपार्क का निर्माण भी किया है। वहीदा उदयपुर में फिल्म की शूटिंग का आनंद ले रही हैं।

इस प्रोजेक्ट में वह किस तरह से शामिल हुईं, यह पूछने पर वहीदा ने कहा, ‘‘इससे पहले मैंने स्केटबोर्डिंग के बारे में ज्यादा नहीं सुना था या भारत में स्केटपार्क भी नहीं देखे थे, लेकिन जब मैंने फिल्म की कहानी और इसके यूनिक कॉन्सेप्ट के बारे में सुना तो मैं इतनी ज्यादा प्रेरित हुई कि मैंने इसे करने की तुरंत हामी भर दी। जहां तक मेरी जानकारी है, यह मेरे अब तक के करियर में पहली ऐसी फिल्म है जहां मैंने पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम किया है।’’

मैक मोहन की दूसरी बेटी विनती मैक प्रोडक्शन्स की सह-लेखिका और निर्माता हैं।

‘डेजर्ट डॉल्फिन’ 16 साल की प्रेरणा की कहानी है। प्रेरणा की मुलाकात जब लॉस एंजेलिस की जेसिका से होती है तो वह हर बाधा को लांघ कर स्केट करती है। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement