Vir Das to release unscripted homegrown comedy special-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2020 5:25 pm
Location
Advertisement

वीर दास घर पर बने कॉमेडी स्पेशल को करेंगे रिलीज

khaskhabar.com : बुधवार, 12 अगस्त 2020 3:42 PM (IST)
वीर दास घर पर बने कॉमेडी स्पेशल को करेंगे रिलीज
मुंबई। अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास घर पर बने एक अनस्क्रिप्टेड कॉमेडी स्पेशल का अनावरण करने के लिए तैयार हैं जिसे लॉकडाउन के दौरान उनके तीस वर्चुअल शोज से बनाया गया है। इस साल मार्च से लेकर जून तक वीर ने तीस के करीब शोज किए। इनसे हुए आय का वितरण समाज सेवा से संबंधित विभिन्न संस्थाओं में कर दिया गया।

वीर अब इन्हीं शोज के पर्दे के पीछे के कुछ भागों को जोड़कर एक अनस्क्रिप्टेड कॉमेडी स्पेशल को रिलीज करने की तैयारी में जुटे हैं जिसका शीर्षक 'इंसाइड आउट' रखा गया है।

उन्होंने कहा, "हफ्ते दर हफ्ते लोगों की तरफ से उत्साहजनक प्रतिक्रियाओं का मिलना जारी है और हमें पता था कि एक स्पेशल बनाने लायक हमारे पास पर्याप्त विषयसामग्री है। हमने पहले ही सारे के सारे वर्चुअल शोज को रिकॉर्ड कर डाला और यह काफी दिलचस्प बना है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने हमारे अंदर समाए डर के बारे में बात करने का फैसला लिया है जिसे हल्के मिजाज में बयां किया जाएगा। ऐसे समय में जब हमें पता नहीं है कि कब हमें स्पेशल के लिए शूटिंग करने को मिलेगा या शोज करने को मिलेंगे, तो हमने सोचा कि इस बदलते वक्त के साथ यह बदलने का एक नया तरीका है। सच कहूं तो यह न्यू नॉर्मल बिल्कुल नही है, लेकिन फिलहाल के लिए एक विकल्प है।"

इस स्पेशल का प्रसारण वीर दास के वेबसाइट पर 17 अगस्त को किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement