Vikram to stream on Disney Plus Hot Star on July 8!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:36 pm
Location
Advertisement

8 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी विक्रम!

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जून 2022 11:52 AM (IST)
8 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी विक्रम!
कॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन ने 4 साल के लम्बे अन्तराल के बाद सिनेमाई परदे पर जबरदस्त वापसी करते हुए युवा अभिनेताओं के साथ-साथ युवा निर्देशकों को भी यह जता दिया कि अभी भी उनके अन्दर अपने अभिनय को बाहर लाने की क्षमता है। जरूरत है एक अच्छे निर्देशक की जो उनकी इस क्षमता का भरपूर दोहन कर सके। कमल हासन की फिल्म विक्रम इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर धमाल कर रही है। निर्देशक लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनीं सुपरस्टार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर इस क्राइम ड्रामा फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ये कमल हासन की पैन इंडिया रिलीज फिल्म थी। जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ प्रदर्शित किया गया। फिल्म भले ही हिंदी दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचने में नाकाम रही, मगर फिल्म ने दूसरे सभी राज्यों में शानदार कारोबार किया है। तमिलनाडु में तो सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम ने बाहुबली 2 के भी रिकॉर्ड को धराशायी करते हुए हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म का टैग हासिल कर लिया है। ऐसे में अब सभी की नजर इस फिल्म के ओटीटी रिलीज पर है।

जो दर्शक फिल्म को थियेटर्स पर देखने से चूक गए हैं। वो इसके ओटीटी स्ट्रीमिंग का इंतजार कर रहे हैं। अब कमल हासन स्टारर फिल्म विक्रम की रिलीज डेट को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। समाचारों के अनुसार यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 जुलाई के दिन स्ट्रीम होगी। हालांकि अभी, ये साफ नहीं है कि फिल्म को सभी भाषाओं में एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा या फिर इस दिन फिल्म सिर्फ रीजनल भाषाओं में ही स्ट्रीम होगी।

कमल हासन स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज था। यही वजह है कि फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग अधिकार भी कई करोड़ रुपये में बिके हैं। इस फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग के अधिकार बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने रिलीज से पहले ही खरीद लिए थे। दावा है कि फिल्म के अधिकार को खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने करीब 125 करोड़ रुपये का भुगतान किया था, जो एक बहुत बड़ा आंकड़ा है। ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म आखिर कब तक ओटीटी पर पहुंचती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement