Vidya Balan: Main Sherni music video shows you do not have to roar to be a tigress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 30, 2021 12:00 am
Location
Advertisement

आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है:विद्या बालन

khaskhabar.com : बुधवार, 16 जून 2021 08:43 AM (IST)
आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है:विद्या बालन
मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उनकी आगामी ओटीटी फिल्म 'शेरनी' का संगीत वीडियो 'मैं शेरनी' उन सभी महिलाओं को समर्पित है, जिनमें कभी हार न मानने की भावना है। मंगलवार को जारी इस वीडियो में विद्या को नौ महिलाओं के साथ दिखाया गया है, जिन्होंने वास्तविक जीवन में साहस दिखाया है। इस गाने को अकासा और रफ्तार ने गाया है । इसमें मीरा एर्दा (एफ4 रेसर और ड्राइवर कोच), नताशा नोएल (बॉडी पॉजिटिविटी इन्फ्लुएंसर और योग ट्रेनर), ईशना कुट्टी (सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और हुला हूप डांसर) और त्रिनेत्र हलदार (पहली ट्रांसजेंडर कर्नाटक में डॉक्टर) हैं। जयश्री माने (बीवाईएल नायर अस्पताल में एक फ्रंटलाइन योद्धा), रिद्धि आर्य (अग्रणी योद्धाओं को भोजन देने वाली छात्रा), अनीता देवी (सुरक्षा गार्ड), सीमा दुग्गल (शिक्षक), अर्चना जादव (हाउस हेल्प) इसमें देखी जा सकती हैं।

विद्या कहती हैं, '' म्यूजिक वीडियो 'मैं शेरनी' दुनिया भर में उन सभी महिलाओं को समर्पित है जिनके पास कभी हार न मानने की अदम्य भावना है। 'शेरनी' हम सभी के लिए खास है और इस फिल्म और संगीत वीडियो के साथ, हम उन महिलाओं का जश्न मना रहे हैं जिन्होंने हमें दिखाया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती। फिल्म में मेरा किरदार विद्या विंसेंट की तरह है। हम दिखाना चाहते हैं कि महिलाएं निडर और शक्तिशाली हैं, और आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है। इसी को हमने इस एंथम में कैद करने की कोशिश की है।''

राघव द्वारा लिखित, 'मैं शेरनी' उत्कर्ष धोतेकर द्वारा रचित है। फिल्म 'शेरनी' अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है, और यह फिल्म 18 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement