Varun Sharma says, Rooh-Afza will be madcap comedy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:24 pm
Location
Advertisement

‘पर्दे पर जब हम दोनों साथ दिखेंगे तो यह काफी गजब रहेगा’

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मई 2019 2:53 PM (IST)
‘पर्दे पर जब हम दोनों साथ दिखेंगे तो यह काफी गजब रहेगा’
नई दिल्ली। अभिनेता वरुण शर्मा अपनी आने वाली फिल्म रूह-अफजा की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म होगी। वरुण ने मुंबई से आईएएनएस को दिए एक ईमेल इंटरव्यू में बताया कि मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता। यह एक मैडॉक फिल्म है और दिनेश विजान व मृगदीप सिंह लांबा मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शैली हॉरर-कॉमेडी है। मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं और यह एक कॉमेडी फिल्म बनने जा रही है।

इस फिल्म को देखने के दौरान हंसने के साथ-साथ आपको रोमांच भी मिलेगा। वरुण इससे पहले डॉली की डोली में राजकुमार राव के साथ काम कर चुके हैं और दोबारा उनके साथ काम करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। वरुण ने कहा, राजकुमार राव एक असाधारण अभिनेता हैं। जिन किरदारों को वे निभाते हैं उन्हें देखना मैं पसंद करता हूं। उनके साथ काम करने का मुझे इंतजार है।

इसमें बहुत मजा आने वाला है और पर्दे पर जब हम दोनों साथ नजर आएंगे तो यह काफी गजब रहेगा। फिल्म में जाह्न्वी कपूर भी हैं। जून के महीने से उत्तरप्रदेश में इसकी शूटिंग की शुरुआत होगी और साल 2020 में 20 मार्च को यह रिलीज होगी। स्त्री और मेड इन चाइना के बाद इस फिल्म में तीसरी बार राजकुमार विजान के साथ काम करने जा रहे हैं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement