Varun, Alia Bhatt collaborate for a project-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2020 3:14 pm
Location
Advertisement

वरुण, आलिया एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आए

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 अगस्त 2019 2:35 PM (IST)
वरुण, आलिया एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आए
मुंबई। वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर से साथ आए हैं, लेकिन इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’(Student of the Year) के ये दो सह-कलाकार एक चैरिटी के लिए साथ आए हैं।

आलिया ने अपनी पहल ‘मी वार्डरोब इज सू वार्डरोब’ के अगले किश्त की घोषणा की है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब अभिनेता वरुण धवन तीसरे ऐसे सेलेब्रिटी गेस्ट हैं जिन्होंने अपने वार्डरोब में से अपने कुछ पसंदीदा कपड़े इस चैरिटी के चलते शेयर किए हैं।

आलिया ने कहा, ‘‘वरुण मीसू में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और मैं उनके इस सहयोग के लिए शुक्रगुजार हूं! हमें कपड़ों को खरीदने और उन्हें देने के लिए और अधिक सचेत दृष्टिकोण को अपनाने की जरूरत है। हम अधिक से अधिक लोगों को अपनी अलमारी में अच्छे प्रीओन्ड (पहले इस्तेमाल किया हुआ) वस्त्रों को शामिल करने और कचरे को कम कर पर्यावरण की मदद करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहते हैं।’’

इससे जो पैसा मिलेगा उसका उपयोग सलाम बॉम्बे फाउंडेशन की मदद के लिए किया जाएगा, जो शहर के झुग्गी-झोपडिय़ों में रहने वाले किशोरों के लिए काम करती है। इसमें उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों की शिक्षा स्कूल में दी जाती है जो उनकी जिंदगी और उनके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement