Vaani Kapoor: I want to play Kalpana Chawla on screen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 5:57 am
Location
Advertisement

मैं पर्दे पर कल्पना चावला की भूमिका निभाना चाहती हूं : वाणी कपूर

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अगस्त 2020 12:41 PM (IST)
मैं पर्दे पर कल्पना चावला की भूमिका निभाना चाहती हूं : वाणी कपूर
मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर आने वाले समय में किसी बायोपिक में काम करना पसंद करेंगी और उनका कहना है कि अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला के किरदार को पर्दे पर निभाना उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी। वाणी कहती हैं, "दुनिया भर की महिलाओं और एस्ट्रोनॉट बनने का ख्वाब देखने वाले किसी भी शख्स के लिए कल्पना चावला एक बहुत बड़ी रोल मॉडल हैं। वह एक प्रेरणा हैं और बेशक उनकी कहानी का जश्न मनाया जाना चाहिए और उसके बारे में बताया जाना चाहिए। मैं सच में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना चाहती हैं। यह काफी सम्माननीय है।"

वाणी कहती हैं कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी और बायोपिक में हाथ आजमाना चाहेंगी और अन्य शैलियों के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना चाहेंगी।

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे रास्ते जो कुछ भी आया है मैंने उनमें से बेहतर को चुनने का प्रयास किया है और इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा है। मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं। 'शुद्ध देसी रोमांस' में छोटे शहर की लड़की तारा जो कि 'बेफिक्रे' में एक फ्रेंच लड़की का किरदार निभाती है, इसके साथ ही 'वॉर' में एक इंडिपेंडेंट सिंगल मदर से लेकर 'शमशेरा' में बिल्कुल एक अलग तरह का किरदार, तो यह काफी अच्छा है।"

वाणी आगे कहती हैं कि हालांकि एक्शन, कॉमेडी, रोमांटिक-कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर शैलियों और कई और विविध किरदारों का हिस्सा बनना वह पसंद करेंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement