Vaani Kapoor chuffed to collaborate with Ranbir Kapoor for Shamshera-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:40 pm
Location
Advertisement

'शमशेरा' में रणबीर के साथ काम करके बेहद खुश वाणी कपूर

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 जून 2022 5:48 PM (IST)
'शमशेरा' में रणबीर के साथ काम करके बेहद खुश वाणी कपूर
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर, जो अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' की रिलीज के लिए तैयार हैं, रणबीर के साथ काम करके बेहद खुश हैं और उन्हें लगता है कि फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा एक दूरदर्शी कहानीकार हैं।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए वाणी ने कहा, "'शमशेरा' मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। करण मल्होत्रा जैसे किसी व्यक्ति द्वारा निर्देशित किया जाना, जो एक दूरदर्शी कहानीकार है, एक ऐसा अवसर है, जिसे कोई भी अभिनेता कभी नहीं चूकेगा। मैं भाग्यशाली है कि उन्होंने महसूस किया कि मैं इस भूमिका के लिए उपयुक्त थी। करण अपने शिल्प और कहानी के प्रति जुनूनी है जिसे वह बताने की कोशिश कर रहे हैं। मैं एक निर्देशक की अभिनेता हूं इसलिए मुझे उनके ²ष्टिकोण और शमशेरा को सही मायने में एक बनाने की योजना में एक अद्भुत समय मिला। जीवन से बड़ा बड़े परदे का तमाशा।"

रणबीर कपूर के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं फिल्म में हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक रणबीर कपूर के साथ भी काम कर रही हूं। यह पहली बार है जब हमें स्क्रीन पर एक साथ जोड़ा गया है और मैं उम्मीद करती हूं की लोग फिल्म में हमारी केमिस्ट्री को पसंद करें। हमारे पात्रों का एक अद्भुत ग्राफ है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और इसके लिए जड़ें जमाएंगे।"

काजा के काल्पनिक शहर में सेट, पीरियड एक्शन में रणबीर को टाइटैनिक का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इस बड़े कास्टिंग तख्तापलट में संजय दत्त रणबीर के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं।

संजय दत्त के साथ काम करने के बारे में, वाणी ने साझा किया, "मुझे संजय दत्त के साथ काम करने का मौका मिला और मैं वर्षों से उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। मैं उन्हें अग्निपथ से प्यार करती थी। आपको शमशेरा में उनके लिए इंतजार करना और देखना होगा क्योंकि वह फिर से हमें हिंदी सिनेमा में युगों-युगों के लिए खलनायक देने जा रहा है। वह सिर्फ खतरनाक और चालाक और पुरे शैतान है।"

भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह वाईआरएफ के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, 'शमशेरा' 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement