Vaani Kapoor cast opposite Akshay Kumar in Bellbottom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:42 pm
Location
Advertisement

'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार के विपरीत नजर आएंगी वाणी कपूर

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 जुलाई 2020 1:11 PM (IST)
'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार के विपरीत नजर आएंगी वाणी कपूर
मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अभिनय करेंगी। अक्षय के साथ वाणी की यह पहली फिल्म होगी।

इस बारे में वाणी ने कहा, "मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं। मैं पूरी टीम के साथ भी काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराया है। उम्मीद है कि यह उत्साह स्क्रीन पर खूबसूरती से नजर आएगा।"

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है।

रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर काम साल के अंत तक शुरू होगा। इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है।

वाणी का टीम में स्वागत करते हुए, निर्देशक रंजीत ने कहा, "फिल्म में वाणी का किरदार बेहद पेचीदा है। उसकी कुछ खासियत है और हम सभी उसे बोर्ड में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं!"

कास्टिंग के बारे में बात करते हुए निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि स्क्रिप्ट की मांग नई जोड़ी थी, जो हमने बनाया।

अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्सयूस कर रहे जैकी ने कहा, "वाणी एक बुद्धिमान और एक प्रभावी अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अब तक का काम काफी पसंद आया है।"

'बेलबॉटम' 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement