Vaani Kapoor calls Ranbir Kapoor her personal favourite-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:16 pm
Location
Advertisement

वाणी कपूर ने रणबीर कपूर को बताया अपना 'पर्सनल फेवरेट'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 1:17 PM (IST)
वाणी कपूर ने रणबीर कपूर को बताया अपना 'पर्सनल फेवरेट'
मुंबई । अभिनेत्री वाणी कपूर, जो आगामी फिल्म 'शमशेरा' में एक कलाकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर की प्रशंसा की है, जिन्हें उन्होंने एक विशेष अभिनेता और अपना पर्सनल फेवरेट कहा।

वाणी कहती हैं, "मैं सोना का किरदार निभाती हूं, जो 1800 के दशक में भारत की सबसे अधिक मांग वाली कलाकार थी। मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाएं चुनी हैं जहां मेरा चरित्र एक निश्चित दिशा में स्क्रिप्ट को आगे बढ़ाता है और 'शमशेरा' कथा के निर्माण में भी सोना एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।"

"मुझे इस भूमिका में देखने के लिए मैं करण मल्होत्रा का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने हर कदम पर मेरा हाथ थाम रखा और सोना को जीवंत करने के लिए मेरा मार्गदर्शन किया।"

यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है। 'अग्निपथ' फेम करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'संजू' की रिलीज के चार साल बाद सिनेमाघरों में रणबीर की वापसी का प्रतीक है।

अपने चरित्र के बारे में, वाणी ने खुलासा किया, "सोना के पास एक मजबूत इच्छाशक्ति है, वह आत्मविश्वास से भरी हुई है, उसकी अपनी भावनात्मक कमजोरियां हैं। वह निश्चित रूप से मेरे द्वारा निभाए गए सबसे ताजा पात्रों में से एक है। मैं रणबीर कपूर के साथ मिलकर आश्चर्यचकित हूं। - प्रतिभा का एक पावरहाउस। वह वास्तव में एक बहुत ही खास अभिनेता है और मेरा निजी पसंदीदा है।"

'शमशेरा' काजा के काल्पनिक शहर के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement