Urvashi Rautela urges all to follow PM Modi lockdown guidelines-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 5:11 am
Location
Advertisement

लॉकडाउन के नियमों का पालन करें : उर्वशी रौतेला

khaskhabar.com : रविवार, 31 मई 2020 09:50 AM (IST)
लॉकडाउन के नियमों का पालन करें : उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सभी नागरिकों से अनुरोध कर कहा है कि वे कोरोनावायस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर बढ़ाए गए लागू लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और संक्रमण से निपटने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता करें।

लॉकडाउन 5.0 का खाका शनिवार शाम को तैयार किया गया था। उर्वशी ने कहा कि वह खुद भी घर पर ही समय बिता रही हैं और लगातार बाहर जाने या लोगों से मिलने से बच रही हैं।

उर्वशी ने आईएएनएस से कहा, "मैं परिवार के साथ समय बिता रही हूं। मैं घर का काम करने के साथ ही किताबें पढ़ रही हूं। मैं वास्तव में अपने समय का आनंद ले रही हूं। मैं घर पर हूं, बाहर कदम नहीं रख रही हूं और किसी से भी नहीं मिल रही हूं।"

पूर्व ब्यूटी क्वीन ने आग्रह कर कहा, "मैं सभी से अनुरोध करना चाहती हूं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करें। हम बाहर न जाएं और घर पर ही रहें, यही एकमात्र तरीका है जिससे हम इस महामारी से लड़ सकते हैं।"

इस बीच, उर्वशी की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने आईएएनएस से कहा, "यह एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की (उर्वशी रौतेला) की कहानी है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि आज की दुनिया में यह सबसे आसान काम होना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, उसकी सारी कोशिशें व्यर्थ हो जाती हैं। एक भविष्यवक्ता कहता है कि यह उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, यही फिल्म में दिखाया गया है।"

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोल्ला ने भी काम किया हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement