Ukraine Diaries: Aftab Shivdasani shares experience-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 11:17 pm
Location
Advertisement

आफताब शिवदासानी ने साझा किया अनुभव:यूक्रेन डायरीज

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 5:34 PM (IST)
आफताब शिवदासानी ने साझा किया अनुभव:यूक्रेन डायरीज
मुंबई। अभिनेता आफताब शिवदासानी इन दिनों यूक्रेन में नीरज पांडे की वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स 1.5' की शूटिंग कर रहे हैं। आफताब जासूसी थ्रिलर के आगामी सीजन के लिए कलाकारों में शामिल हो गए हैं। साथ ही, अभिनेता पहली बार यूक्रेन जा रहे हैं।

यूक्रेन में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए आफताब ने आईएएनएस को बताया कि " यहां का मौसम गर्म है, लगभग 29-30 डिग्री। दिन लंबे होते हैं सूरज रात 9.30 बजे डूबता है, इसलिए दिन के दौरान और भी बहुत कुछ हासिल किया जा सकता है। हमारी सुबह लगभग 7 बजे होती है इसलिए सुबह 6 बजे उठ जाते हैं। स्थानीय क्रू और यहां के लोग काम करने के लिए बहुत अच्छे और बहुत सहायक हैं और हम यहां बहुत ही अच्छा समय बिता रहे हैं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने स्थानीय व्यंजनों को चखने की कोशिश की है, अभिनेता ने जवाब दिया, "मुझे यहां का स्थानीय भोजन करने का अवसर नहीं मिला क्योंकि यहां बहुत अधिक मांस खाया जाता है और मैं शाकाहारी हूं। इसलिए, मैं ज्यादातर सलाद और कुछ हल्का खाता हूं, क्योंकि भारी भोजन करना भी हानिकारक होता है।"

पहली बार आगंतुक होने के नाते, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह शूटिंग शेड्यूल के बीच कुछ दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने में कामयाब रहे हैं।

आफताब ने बताया, "मैंने अब तक कुछ दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने का प्रबंधन किया है - इंडिपेंडेंस स्क्वायर (जिसे मैदान भी कहा जाता है), सेंट सोफिया कैथ्रेडल, सेंट माइकल चर्च, सेंट एंड्रयूज चर्च, एंड्रीवस्की डिसेंट।

के के मेनन और आदिल खान अभिनीत 'स्पेशल ऑप्स 1.5' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement