TVF Pitchers actor Jitendra Kumar excited to make Bollywood debut-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2018 3:20 pm
Location
Advertisement

बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं जितेंद्र कुमार,

khaskhabar.com : शनिवार, 08 सितम्बर 2018 7:05 PM (IST)
बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं जितेंद्र कुमार,
मुंबई। 'द वायरल फीवर' शोज में अपने किरदार के लिए प्रसिद्ध वेब श्रंखला अभिनेता जितेंद्र कुमार फिल्म 'चमन बहार' से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। उन्हें विश्वास है कि दर्शक उनके किरदार से जुड़ाव महसूस करेंगे। जितेंद्र को वेब श्रंखला प्लेटफॉर्म पर 'टीवीएफ पिचर्स', 'टीवीएफ परमानेंट रूममेट्स', 'टीवीएफ बैचलर्स सीजन 2' और 'टैक कनवर्सेशन विद डैड' में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

'चमन बहार' छोटे से कस्बे में पान की दुकान के मालिक बिल्लू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी दुकान के सामने रहने वाली एक स्कूली लड़की को प्यार करने लगता है।

जितेंद्र ने एक बयान में कहा, "मैं डिजिटल शोज और वेब श्रंखला में काम कर चुका हूं और फिल्मों में पदार्पण के लिए सही कहानी और किरदार का इंतजार कर रहा था, तभी 'चमन बहार' आ गई। फिल्म में बहुत ही मनोरंजक और आकर्षक कहानी और अच्छा संगीत दिया गया है। मैं फिल्म और कहानी के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि फिल्म को दर्शकों से प्यार मिलेगा।"

फिल्म का निर्देशक पदार्पण कर रहे अपूर्व धर बडगइयां कर रहे हैं। अपूर्व इससे पहले 'आरक्षण' और 'राजनीति' में दिग्गज फिल्म निर्माता प्रकाश झा के सहायक रह चुके हैं।

अपूर्व ने छत्तीसगढ़ में शूट की गई इस फिल्म को एक मनोरंजक, रोमांटिक कटाक्ष बताया है, वहीं 'सारेगामा और यूडली फिल्म्स' के 'टीवी और फिल्म्स' के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा, "यह एक दुखद-हास्य प्रेम कहानी है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement