Top Chef S19 helmed by Padma Lakshmi to be shot in Houston-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 8:24 pm
Location
Advertisement

पद्मा लक्ष्मी द्वारा अभिनीत 'टॉप शेफ' एस 19 की ह्यूस्टन में होगी शूटिंग

khaskhabar.com : बुधवार, 22 सितम्बर 2021 1:12 PM (IST)
पद्मा लक्ष्मी द्वारा अभिनीत 'टॉप शेफ' एस 19 की ह्यूस्टन में होगी शूटिंग
लॉस एंजिल्स। एमी विजेता पाक प्रतियोगिता 'टॉप शेफ' अपने 19वें संस्करण के लिए पोर्टलैंड से ह्यूस्टन स्थानांतरित हो गई है। वहां प्रोडक्शन शुरू हो गया है। शो का प्रीमियर अगले साल होगा।

भारतीय अमेरिकी मॉडल, टीवी होस्ट, लेखक और कार्यकर्ता पद्मा लक्ष्मी, टॉम कोलिचियो और गेल सिमंस के साथ शेफटेस्टेंट्स के नए ग्रुप पर फैसला करने के लिए वापसी कर रहे हैं।

साथ ही वापस आना पिछले सीजन के 'टॉप शेफ' ऑल-स्टार जजिंग पैनल का एक रूपांतर होगा, जिसमें शो के पूर्व छात्र अतिथि न्यायाधीश और संरक्षक के रूप में शामिल होंगे।

यह विचार पूर्व-कोविड वैक्सीन आवश्यकता से पैदा हुआ था, लेकिन शो के प्रशंसकों के साथ लोकप्रिय साबित हुआ।

टिफनी डेरी, हंग हुइन्ह, स्टेफनी इजार्ड, मेलिसा किंग, क्रिस्टन किश, क्वामे ओनवुआची, सैम टैलबोट, ब्रुक विलियमसन और क्लॉडेट जेपेडा उन पूर्व छात्रों में शामिल हैं, जो 'टॉप शेफ' 19वें सीजन में दिखाई देंगे, और अधिक नामों की घोषणा बाद में की जाएगी।

ह्यूस्टन के शेफ डॉन ब्यूरेल, जो पिछले सीजन में उपविजेता थे, वापसी करने वाले पूर्व छात्रों में से एक होंगे जो शो में दिखाई देंगे।

'टॉप शेफ' का सीजन 9 टेक्सास के कई शहरों जैसे ऑस्टिन, सैन एंटोनियो और डलास में फिल्माया गया था, लेकिन 'ूस्टन नहीं गया था।

ब्रावो ने शो के आने के बारे में 'ूस्टन के मेयर सिल्वेस्टर टर्नर की ओर से एक बयान दिया। उन्होंने कहा, "मैं 'टॉप शेफ' और सिटी ऑफ ह्यूस्टन से बेहतर जोड़ी के बारे में नहीं सोच सकता। दोनों व्यंजन, संस्कृति और नवाचार के उत्सव का प्रतिनिधित्व करते हैं।"

बयान में आगे कहा गया है कि हमें विविध समुदाय और अद्वितीय विरासत पर गर्व है जो टेक्स-मेक्स और बारबेक्यू जैसे क्लासिक्स से लेकर वियत-काजुन और जापानी तापस जैसे स्थानीय आविष्कारों तक हमारे शहर को हॉट स्पॉट बनाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement