Too early to reveal about my movie with Pawan Kalyan: Anil Ravipudi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 1:49 pm
Location
Advertisement

पवन कल्याण के साथ अपनी फिल्म के बारे में खुलासा करना जल्दबाजी: अनिल रविपुदी

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 नवम्बर 2021 1:09 PM (IST)
पवन कल्याण के साथ अपनी फिल्म के बारे में खुलासा करना जल्दबाजी: अनिल रविपुदी
हैदराबाद। निर्देशक अनिल रविपुदी ने तेलुगु परिवार के दर्शकों के बीच 'राजा द ग्रेट', 'एफ2' और 'सरिलरु नीकेवरु' जैसी हिट फिल्में देकर अपनी पहचान बनाई है। मंगलवार को निर्देशक का जन्मदिन था, उनकी टीम ने इसे सेट पर मनाया। साथ ही, निर्देशक ने अपनी वर्तमान फिल्मों और आगामी परियोजनाओं के बारे में बात की।

जैसा कि कहा जाता है कि अनिल पॉपुलर तेलुगु स्टार पवन कल्याण का निर्देशन कर रहे हैं, इस बारे में उनसे पूछा गया। निर्देशक ने बताया, "यह सच है कि मेरी चिरंजीवी सर और पवन कल्याण सर को निर्देशित करने की योजना है। लेकिन, अभी तक, यह निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी। यह मेरे लिए तेलुगु सिनेमा के दिग्गजों को निर्देशित करने का एक शानदार अवसर होगा। लेकिन, चीजें अभी तक अमल में नहीं आया है।"

निर्माता दिल राजू, जिन्होंने हाल ही में पवन कल्याण के साथ उनके कोर्ट रूम ड्रामा 'वकील साब' के लिए सहयोग किया है, एक व्यावसायिक मनोरंजन के लिए अनिल रविपुदी और पवन कल्याण को एक साथ लाने का विचार कर रहे हैं।

निर्देशक ने अपनी आगामी फिल्म 'एफ3' के बारे में बात की, जो 'एफ2' का अगला पार्ट है, जो फरवरी 2022 में रिलीज होने जा रही है। इसमें वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज, तमन्ना भाटिया और मेहरीन मुख्य भूमिकाओं में हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement