Tony Kakkar reveals in what way sister Neha Kakkar inspires him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 31, 2021 1:22 am
Location
Advertisement

टोनी ने खुलासा किया कि किस तरह से बहन नेहा कक्कड़ उन्हें प्रेरित करती हैं

khaskhabar.com : बुधवार, 21 जुलाई 2021 6:25 PM (IST)
टोनी ने खुलासा किया कि किस तरह से बहन नेहा कक्कड़ उन्हें प्रेरित करती हैं
मुंबई। टोनी कक्कड़ ने 'धीमे धीमे', 'कोका कोला', 'कुर्ता पायजामा' और 'शोना शोना' जैसे गाने गाकर लोकप्रियता हासिल की है। उनका कहना है कि कोशिश हर ट्रैक को पिछले वाले से बेहतर और बड़ा बनाने की होती है। उन्होंने बताया है कि उनकी बहन, स्टार गायिका नेहा कक्कड़ उन्हें कैसे प्रेरित करती हैं।

गायक नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई टोनी एक बार फिर 'बिग बॉस' स्टार निक्की तंबोली के साथ अपने नए ट्रैक 'नंबर लिख' के साथ चार्ट में शीर्ष पर हैं। यह गाना पिछले महीने आया और वर्तमान में यूट्यूब पर 46,370,460 से ज्यादा बार देखा गया और 9 लाख 51 हजार लोगों ने पसंद किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या उम्मीदें उनके पिछले हिट ट्रेक को पीछे छोड़ने के लिए दबाव डालती हैं, टोनी ने आईएएनएस को बताया, "यह मुझे हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। हर गाने को पिछले एक से बेहतर और बड़ा बनाने का प्रयास होता है। यह सब होने के बारे में है। अपनी कला के प्रति सच्चे, अपनी विशिष्टता को आगे बढ़ाते हुए जो आपको अलग करती है। जब तक आप अपने अंदर से बाहर के बारे में ईमानदार हैं, तब तक उम्मीदें आपको और अधिक सशक्त बनाती हैं।"

37 वर्षीय गायक ऋषिकेश के रहने वाले हैं। उनका परिवार बाद में 1990 के दशक में दिल्ली आ गया, जहां उन्होंने अपनी बहनों सोनू और नेहा के साथ जगरातों में गाना गाया। 2012 में उन्होंने फिल्म 'मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी' के साथ संगीत निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की।

एक दशक से भी कम समय में, उन्होंने जीवन में 'कार में म्यूजिक बजा', 'दस की करान', 'बिजली की तार', 'गोवा बीच', 'बूटी शेक', 'चॉकलेट' और 'तेरा सूट' जैसी हिट गाने दिए।

अपनी यात्रा को देखते हुए, टोनी को अक्सर अपने दोहराव वाले गीतों पर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ता है, इसे 'संतोषजनक' के रूप में टैग करते है।

उन्होंने कहा "यह संतोषजनक रहा है। यह निश्चित रूप से है। लेकिन यह कड़ी मेहनत करने और विकास के लिए खुले रहने के बारे में भी है - चाहे वह किसी भी आकार का हो। यह कुछ ऐसा है जो नेहा से प्रेरित है। लगभग हर शैली में उनकी हिट है!"

टोनी के वर्तमान में इंस्टाग्राम पर आठ मिलियन और ट्विटर पर 4 लाख से ज्यादा प्रशंसक हैं।

क्या आपको लगता है कि वह अब संगीत उद्योग पर राज कर रहे हैं?

उन्होंने हंसते हुए कहा: "सफलता के बारे में सोचने के कई तरीके हैं। लेकिन हमारे लिए जो अधिक मूल्यवान है वह यह मापना है कि हम कैसे बढ़े हैं। उद्योग में हर कोई दयालु है। विनम्र और अद्वितीय होना महत्वपूर्ण है।"

टोनी ने हाल ही में एमएक्स टकाटक ऐप पर परफॉर्म किया, वे कहते हैं: "हमें उम्मीद है कि हम अपने कुछ संगीतकार मित्रों के साथ एक सरप्राइज के लिए जल्द ही फिर से लौटेंगे। प्रशंसकों के लिए अपने पसंदीदा संगीतकारों के साथ लाइव होने, उनके साथ बातचीत करने और उनके साथ प्रदर्शन करने का अवसर - यह नया है और मैंने कभी किसी को ऐसा करते हुए नहीं सुना।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement