Tiger Shroff joins Sunfeast India Run As One initiative-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2020 8:55 pm
Location
Advertisement

'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' से जुड़े टाइगर श्रॉफ

khaskhabar.com : बुधवार, 12 अगस्त 2020 4:24 PM (IST)
'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' से जुड़े टाइगर श्रॉफ
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आजीविका को फिर से शुरू करने के लिए देश के सबसे बड़े सिटिजन आधारित मूवमेंट- 'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन मुहिम' से जुड़े हैं। मार्च में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के लागू होने के बाद से अनुमानत: करीब 14 करोड़ से अधिक श्रमिकों ने अपनी आजीविका खो दी है और वे इससे गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं।

टाइगर श्रॉफ ने इस मूवमेंट के समर्थन में कहा, " मेरा मानना है कि मौजूदा परिस्थितियों में जब चीजें मुश्किल होती हैं, तो हमें अपने दिमाग और अपने शरीर को स्वस्थ रखने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और उन लोगों की मदद करने की कोशिश करनी चाहिए जो कम भाग्यशाली हैं। "

उन्होंने कहा, " इंडिया रन एज वन एक शानदार मूवमेंट है, जिसके माध्यम से हम उन लोगों की मदद करने में अपना योगदान दे सकते हैं, जिनका कि इस महामारी के कारण भारी नुकसान हुआ है।"

टाइगर ने कहा, " मैंने पहले से ही कई अन्य लोगों को इस स्वतंत्रता दिवस पर शामिल होने के लिए पंजीकृत किया है और मैं सभी भारतीयों से, यहां तक कि दुनिया भर के लोगों से एक साथ आने और इस मुहिम में शामिल होने का आग्रह करता हूं।"

भारत के अग्रणी स्पोटर्स आईपी क्रिएटर प्रोकैम इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक अनिल सिंह ने कहा, " हमें टाइगर श्रॉफ पर गर्व है, जो एक युवा आइकन है, जो उस भावना और लोकाचार का प्रतीक है जिस पर यह पहल की गई है। टाइगर का समर्थन इस मूहिम को प्रेरित करेगा और सभी भारतीयों विशेषकर युवाओं को एक स्वर में एक साथ आने का आह्वान करेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement