The truth about Sushant Singh death will be revealed soon: Ravi Kishan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 3:29 pm
Location
Advertisement

सुशांत सिंह की मौत का सच जल्द सामने आएगा : रविकिशन

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 सितम्बर 2020 08:47 AM (IST)
सुशांत सिंह की मौत का सच जल्द सामने आएगा : रविकिशन
अयोध्या। गोरखपुर से सांसद व फिल्म अभिनेता व रविकिशन ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जल्द ही दुनिया के सामने आएगा। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक व गोरखपुर के सांसद व अभिनेता रवि किशन बुधवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले सरयू में स्नान किया। इसके बाद रामलला व हनुमानगढ़ी के दरबार में माथा टेका।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर रवि किशन ने कहा कि सीबीआई जांच की रिपोर्ट जल्द ही सच सामने लाएगी। चेहरे बेनकाब होंगे और आरोपी जेल जाएंगे।

उन्होंने कहा, "सुशांत जीना चाहते थे। वे कैसे आत्महत्या कर सकते हैं। हम सभी चाहते हैं कि यह सच सामने आए कि सुशांत की मौत कैसे हुई? ड्रग्स तो पूरे देश में फैला हुआ है। ये विदेशों से आता है। दुश्मन मुल्क देश के युवाओं को इसमें फंसाना चाहते हैं। हम सभी को सतर्क रहना होगा।"

उन्होंने कहा, "हमने सीबीआई जांच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी। निश्चित ही इस घटना के पीछे के चेहरे को बेनकाब होना चाहिए। सुशांत को ड्रग्स देने की बात पर कहा कि ड्रग्स पूरे देश में फैला हुआ है। विदेशों से आता है, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आता है। हमारे देश की 65 प्रतिशत आबादी युवा है। चीन व पाकिस्तान चाहते हैं कि युवा पीढ़ी खत्म हो।"

रामजन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर का मानचित्र स्वीकृत होने पर अभिभूत दिखे रवि किशन ने कहा कि पूरा विश्व सनातन धर्म मे लीन है। 17 अक्टूबर से अयोध्या में होने वाली रामलीला ऐतिहासिक होगी।

उन्होंने कहा कि इस रामलीला में फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी-गिरामी कलाकार हिस्सा लेने आ रहे हैं। रवि किशन स्वयं भरत का किरदार निभाएंगे। विंदू दारा सिंह हनुमान व मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नजर आएंगे।

भाजपा महामंत्री सुब्रत पाठक ने सर्किट हाउस में पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की। उन्होंने सदस्यता सत्यापन की जानकारी ली। कहा, लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जाए। साथ ही जरूरतमंदों को सैनिटाइजर व मास्क आदि का भी वितरण किया जाए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement