The trend of hashtags in the name of Deepika is highest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 12:54 am
Location
Advertisement

दीपिका के नाम पर हैशटैग का चलन सबसे ज्यादा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 अगस्त 2020 1:55 PM (IST)
दीपिका के नाम पर हैशटैग का चलन सबसे ज्यादा
मुंबई। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की बड़ी संख्या के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम अकाउंट को सबसे प्रभावशाली अकाउंट्स में से एक माना जाता है और बात जब उनके इंस्टा फीड की आती है तो यह उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट की तरह होता है क्योंकि वह अक्सर अपनी खिलखिलाती हुई तस्वीरों के साथ या कैमरे पीछे होने वाली मस्ती के शॉट्स के साथ फॉलोअर्स के फीड को और अधिक रंगीन बना देती हैं। अपनी वैश्विक लोकप्रियता और फैनडम के कारण दीपिका पादुकोण एकमात्र ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने नाम के हैशटैग के साथ सबसे अधिक उल्लेख दर्ज किए हैं।

हैशटैगदीपिकापादुकोण के इस्तेमाल किए जाने की संख्या 60 लाख से अधिक है जो कि किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री की तुलना में अधिक है।

एक मशहूर अभिनेत्री, वैश्विक आइकन और मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बात रखने वालीं दीपिका ने कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ लाखों दिलों को जीत लिया है।

हाल ही में नाग अश्विन की अगली फिल्म में सुपरस्टार दीपिका और प्रभास के एक साथ आने की सबसे बड़ी घोषणा ने सभी को उत्साहित कर दिया है। साथ ही, दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी सिद्धान्त चतुवेर्दी और अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement