The team of Radheshyam greeted the countrymen with various unique posters of Prabhas! -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 14, 2021 12:42 pm
Location
Advertisement

'राधेश्याम' की टीम ने प्रभास के इन यूनिक पोस्टर्स के साथ देशवासियों को दी विभिन्न त्योहारों की शुभकामनाएं!

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 4:44 PM (IST)
'राधेश्याम' की टीम ने प्रभास के इन यूनिक पोस्टर्स के साथ देशवासियों को दी विभिन्न त्योहारों की शुभकामनाएं!
मुम्बई। बहुप्रतीक्षित फिल्म राधेश्याम के पोस्टर ने सभी को अभी से रिलीज के प्रति प्रत्याशित कर दिया है। प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर के पहले लुक से लेकर हाल ही में कुछ अन्य झलकियों के अनावरण तक-फिल्म के निमार्ताओं ने अब प्रभास के पोस्टर के एक नए सेट के साथ देश भर के दर्शकों को शुभकामनाएं दी हैं। पोस्टर में, प्रभास को अपने रेट्रो अवतार में एक ब्राउन टर्टल नैक में देखा जा सकता है जिसने सभी को फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। पोस्टर में देश के कई त्योहारों- उगाडी, गुड़ी पड़वा, नवरे से बैसाखी, बोहाग बिहू और कई अन्य त्योहारों की शुभकामनाएं दी रहा है।

सचमुच, दर्शकों के लिए इन ग्रेजुअल ट्रीट के साथ, राधेश्याम एक रोमांचक फिल्म होने का वादा करती है जहां प्रभास एक दशक बाद रोमांटिक शैली में वकप्सी कर रहे हैं। फिल्म की हर झलक भव्यता को दर्शाती है।

रोमांटिक-ड्रामा फिल्म, राधेश्याम में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी। अभिनेता एक दशक के बाद रोमांटिक भूमिका में नजर आएंगे और इस पोस्टर ने निश्चित रूप से सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है। रोम की पृष्ठभूमि से लेकर राष्ट्र और उसकी भाषाओं की विविधता का जश्न मनाने का यह अनोखा तरीका, नए पोस्टर को अगले स्तर तक ले जाता है।

यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 में स्क्रीन पर दस्तक देगी और प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है क्योंकि वे फिल्म में पैन-इंडिया स्टार प्रभास के साथ खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े को देखने के लिए रिलीज पर अपनी नजरे टिकाए हुए हैं।

'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement