The serial Mauka-e-Vardat will be released on March 9 on & TV -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2021 5:28 am
Location
Advertisement

धारावाहिक 'मौका-ए-वारदात' 9 मार्च को एण्डटीवी पर होगा रिलीज

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 5:29 PM (IST)
धारावाहिक 'मौका-ए-वारदात' 9 मार्च को एण्डटीवी पर होगा रिलीज
मुंबई| रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, एएंडआई प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स द्वारा निर्मित, धारावाहिक 'मौका-ए-वारदात' का प्रीमियर एण्डटीवी पर 9 मार्च 2021 को शाम 7 बजे रिलीज होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा। 'मौका-ए-वारदात' रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो दर्शकों के दिमाग को झझकोर कर रख देगा। निश्चित रूप से ये लोगों को इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देगा कि वास्तविकता कल्पना से एकदम अलग होती है। इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चौधरी हैरान कर देने वाले अपराधों की झलक दिखाते हुए नजर आएंगे।

अपने इस नए शो के बारे में बात करते हुए एण्डटीवी के बिजनेस हेड, विष्णु शंकर ने कहा, "क्राइम शोज निश्चित रूप से हमेशा से एक आकर्षण रहा है, क्योंकि दर्शकों का खिंचाव हमेशा इस रहस्य की तरफ रहता है कि ये किसने किया और ऐसा करने के पीछे क्या मकसद था। पहली बार हम आपके सामने एक ऐसा शो पेश करने जा रहे हैं, जो बहुत ही अनोखे और असंभव लगने वाले अपराधों को दिखाता है, जो आपकी सोच के परे है और आप इस बात से हैरान होंगे कि आखिर इसे कैसे किया गया। न कि इसे किसने और क्यों किया। आखिर ये हुआ तो हुआ कैसे? आखिर कोई कैसे इसे अंजाम दे सकता है। हमें मौका-ए-वारदात जैसा शो लाने पर गर्व है, जो एण्डटीवी पर प्रसारित होने वाली एक दिलचस्प साप्ताहिक क्राइम सीरीज है। वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित, यह काल्पनिक कहानियां दर्शकों की कल्पना को पूरी तरह से चुनौती देंगी।"

मनोज तिवारी ने कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अपराध एक डरावना और अक्सर जिंदगी में हलचल मचाने वाला हिस्सा होता है। जब भी कोई अपराध होता है, तो हर कोई चैंक जाता है और सबको इतना उत्सुक कर देता है कि वह यह पता लगाना चाहता है कि क्या हुआ, क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है। हालांकि मौका-ए-वारदात इससे एक कदम आगे है और वह कुछ ऐसे रहस्यमयी अपराधों को उजागर करने जा रहा है।"

मौका-ए-वारदात का प्रीमियर एण्डटीवी पर 9 मार्च 2021 को शाम 7 बजे होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement