The Fault In Our Stars author John Green praises Sanjana Sanghi for Dil Bechara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:37 pm
Location
Advertisement

फिल्म दिल बेचारा को लेकर जॉन ग्रीन ने की संजना सांघी की तारीफ

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 5:39 PM (IST)
फिल्म दिल बेचारा को लेकर जॉन ग्रीन ने की संजना सांघी की तारीफ
मुंबई । फिल्म 'दिल बेचारा' में बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी को 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के लेखक जॉन ग्रीन ने उनके परफॉर्मेंस को लेकर तारीफ की। संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रीन द्वारा मिले संदेश का स्क्रीनशॉट्स शेयर कि ए।

संदेश में लिखा था, "हाय संजना, मैं जॉन ग्रीन, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का लेखक। मैंने दिल बेचारा आज देखी और इसका खूब लुत्फ उठाया। मुझे आपकी परफॉर्मेंस शानदार लगी। भावनाओं की गहराइयों में डूबी हुई ह्यूमर और दिल से भरपूर। किजी को जिंदगी देने के लिए दिल से शुक्रिया और इस प्रक्रिया में हेजल ग्रेस लैंकेस्टर को नई जिंदगी देने के लिए। मैं समझ सकता हूं कि इस दौरान आपके सह-कलाकार के निधन से सब कुछ कितना मुश्किल हुआ होगा। इस कहानी को जीवंत करने के लिए मैं बस आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।"

संजना ने जवाब में जॉन का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा,"आप सबके साथ इसे साझा करने का लालच रोक नहीं पायी। इस संदेश को तीन महीनों से अधिक रोकने के लिए खुद से नाराज भी हूं। जॉन इस अथाह शब्दों के लिए आपका धन्यवाद। मैं आपको बता नहीं सकती कि इसका मेरे लिए क्या मायने है। यह दिल के दर्द और सिर दर्द को दूर किया है।

दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है, जिनका यह निर्देशकीय डेब्यू है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement