The Big Bull team eager to welcome Abhishek Bachchan back with a bang-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 3:40 pm
Location
Advertisement

'द बिग बुल' की टीम को अभिषेक के स्वागत का बेसब्री से इंतजार

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 अगस्त 2020 2:09 PM (IST)
'द बिग बुल' की टीम को अभिषेक के स्वागत का बेसब्री से इंतजार
मुंबई। अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म के निर्माता का कहना है कि बीमार होने के बावजूद वह सकारात्मकता से परिपूर्ण रहते हैं। ज्ञात हो कि जूनियर बच्चन फिलहाल अस्पताल में हैं और उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा है।

अभिनेता की आने वाली फिल्म 'द बिग बुल' के निर्माता आनंद पंडित ने कहा, "उनके परिवार के बाकी सदस्य कोरोनावायरस से उबर चुके हैं, ऐसे में सबसे अलग आईसोलेशन में रहने को वह मजबूर है और यह काफी मुश्किल भी है लेकिन जब भी मेरी फोन पर उनसे बात होती है तो वह सकारात्मकता से परिपूर्ण मालूम पड़ते हैं और इसका प्रसार करते हैं जैसा कि वह सेट पर किया करते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इतनी उम्मीदों के साथ उन्हें इस स्थिति से गुजरते हुए देख काफी अच्छा लगा। वह एक योद्धा हैं और घर व सेट पर जल्द ही उनकी वापसी होगी। पूरी इंडस्ट्री और उनके प्रशंसक उनके लिए दुआ कर रहे हैं। हमारी फिल्म की पूरी टीम को जोश-उल्लास के साथ उनका स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार है।"

'द बिग बुल' को इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म कथित तौर पर साल 1992 में हुए देश के सबसे बड़े सुरक्षा घोटाले पर आधारित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement