Thappad received two nominations at the Asian Film Awards-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 2:41 pm
Location
Advertisement

'थप्पड़' को एशियाई फिल्म पुरस्कार में मिले दो नामांकन

khaskhabar.com : सोमवार, 21 सितम्बर 2020 5:36 PM (IST)
'थप्पड़' को एशियाई फिल्म पुरस्कार में मिले दो नामांकन
मुंबई । फिल्मकार अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की अभिनीत फिल्म 'थप्पड़' ने अपने दमदार कंटेंट के साथ हलचल पैदा कर दी है। फिल्म ने प्रतिष्ठित 14वें एशियाई फिल्म पुरस्कार में दो बड़े नामांकन - 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म' और 'सर्वश्रेष्ठ संपादन' हासिल किए हैं। 14वें एशियाई फिल्म पुरस्कार नामांकन पिछले सप्ताह जारी किए गए थे, जिसमें लगभग 11 देशों और क्षेत्रों से कुल 39 फिल्में पुरस्कार के लिए नामांकित की गई हैं और इसमें एशियाई सिनेमा में कलात्मक और तकनीकी उपलब्धियों को पहचानते हुए 16 पुरस्कार प्रस्तुत किये जाएंगे। साथ ही पहली बार, पुरस्कार प्रस्तुति बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के साथ संरेखित होगी।

इस बार कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए पुरस्कार प्रस्तुति ऑनलाइन प्रसारित की जाएगी।

अनुभव सिन्हा ने कहा, "जब मैं थप्पड़ पर काम कर रहा था, तब मुझे नहीं पता था कि फिल्म के विचार या संदेश को विश्व स्तर पर भी स्वीकार किया जाएगा और उसकी सराहना की जाएगी। जब मैंने अमरीका, जर्मनी, ताइवान और मलेशिया में स्थित अपने गैर-भारतीय मित्रों से बात की, तभी मुझे इसके बारे में पता चला।"

फिल्मकार ने आगे कहा, "मैं असल में, गैर-मेट्रो में फिल्म की पृष्ठभूमि को आधार बनाने की योजना बना रहा था लेकिन मेरी टीम की महिला सदस्यों ने मुझे बताया कि यह मुद्दा शहरों और उच्च मध्यम वर्गीय परिवारों में भी प्रचलित है।"

अपनी विजयी लकीर को जारी रखते हुए, फिल्म को हाल ही में क्योरियस एडवरटाइजिंग अवार्डस 2020 में एक नहीं बल्कि पांच पुरस्कारों से नवाजा गया है।

थप्पड़ के लिए चलाए गए 'दुनिया का सबसे अधिक रिपोर्ट किया गया ट्रेलर' अभियान ने फिल्म को 5 प्रतिष्ठित पुरस्कार दिए, जिसमें 'डायरेक्ट रिस्पांस फिल्म', 'इनोवेशन इन ए डिजिटल मार्केटिंग कम्युनिकेशन', 'फिल्म एडवरटाइजिंग इंटरएक्टिव फिल्म्स', 'इनोवेटिव यूज टू सोशल मीडिया' और 'पीएसए प्रेस एडवरटाइजिंग अवार्ड' शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement