Thai actress Cindy Bishop recreates Gangubai Kathiawadi look-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:16 am
Location
Advertisement

थाई एक्ट्रेस सिंडी बिशप ने आलिया के 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लुक को रीक्रिएट किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 5:26 PM (IST)
थाई एक्ट्रेस सिंडी बिशप ने आलिया के 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लुक को रीक्रिएट किया
मुंबई । लोकप्रिय थाई ड्रामा अभिनेत्री सिंडी सिरिन्या बिशप ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पर आधारित क्राइम-ड्रामा फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से अपने रीक्रिएटेड लुक को साझा किया, जिसमें उन्होंने एक वेश्यालय की मैडम का किरदार निभाया था। सिंडी ने सफेद साड़ी पहने खुद का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने एक काले पर्स, आभूषण और अपने बन में एक गुलाब लगाया हुआ है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने फिल्म, आलिया और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए अपनी पसंद व्यक्त की है।

वहींं उन्होंने अपना नोट यह लिखकर शुरू किया, "गंगूबाई का मेरा कवर, इस समय नेटफ्लिक्स पर हिट फिल्म से प्रेरित, मेरे पसंदीदा ²श्यों में से एक में जहां वह अपने प्रेमी को नई कार में घूमने जाने के लिए कह रही है।"

इसके बाद, उसने वेश्यावृत्ति बनाम सेक्स वर्क के बारे में एक सम्मोहक तर्क दिया, जैसा कि उसने अपने नोट में जारी रखा: "महाकाव्य सेट से परे, नेत्रहीन मनोरम ²श्य, एट-आलिया भट्ट और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन, जिसने थाईलैंड में हम में से बहुतों को आकर्षित किया है, कई लोगों को सोशल मीडिया पर मुख्य चरित्र हैश-टैग-गंगूबाईकाठियावाड़ी को अपने वर्जन में करने के लिए प्रोत्साहित किया है।"

"यह फिल्म वेश्यावृत्ति बनाम सेक्स वर्क के बारे में बहुत अधिक विवादित तर्कों को सामने लाती है और सेक्स ट्रैफिकिंग उद्योग की क्रूरता को उजागर करती है, तब और अब, और हाशिए के समूहों में हिंसा और दुर्व्यवहार के अंतहीन चक्र को सहना होगा।"

सिंडी ने अवलोकन के साथ अपना नोट समाप्त किया- "यदि आप फिल्म देखते हैं, तो मुझे आशा है कि इसने आपको सहमति के मुद्दे पर अधिक सोचने के लिए प्रेरित किया होगा, एक महिला को यह चुनने का अधिकार है कि वह अपने शरीर के साथ क्या करती है, सुरक्षा और शिक्षा का अधिकार, और लिंग, जाति, धर्म या सामाजिक जाति की परवाह किए बिना सभी के लिए सम्मान और सम्मान के साथ जीवन जीने का अधिकार। इन मुद्दों को सामने लाने के लिए इस प्रॉजेक्ट टीम के सभी सदस्यों को बधाई।"

संजय लीला भंसाली के तहत निर्देशित और लिखित, 'गंगूबाई काठियावाड़ी', भंसाली प्रोडक्शंस में निर्मित और पेन स्टूडियो के डॉ. जयंतीलाल गड़ा, गंगूबाई हरजीवनदास की सच्ची कहानी पर आधारित हैं, जिन्हें गंगूबाई कोठेवाली के नाम से जाना जाता है, जिनकी जीवनी पर दर्ज 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' एस हुसैन जैदी ने पुस्तक में किया गया था।

फिल्म में अजय देवगन, जिम सर्भ, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा भार्गव भी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement