Thaai Kelavi from Thiruchitrambalam garners 2.3 million views on YouTube in less than a day!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:45 am
Location
Advertisement

'थिरुचित्रम्बलम' के 'थाई केलवी' गाने ने यूट्यूब पर 23 लाख व्यूज बटोरे

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जून 2022 1:34 PM (IST)
'थिरुचित्रम्बलम' के 'थाई केलवी' गाने ने यूट्यूब पर 23 लाख व्यूज बटोरे
चेन्नई । निर्देशक मिथुन आर जवाहर की आने वाली फिल्म 'थिरुचित्रम्बलम' के पेप्पी गाने 'थाई केलावी' के आधिकारिक गीतात्मक वीडियो में अभिनेता धनुष मुख्य भूमिका में हैं। यूट्यूब पर जारी किया गया। अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा धुन पर सेट, गीत, जिसे धनुष ने लिखा है, को भी अभिनेता ने खुद गाया है। गीत ने तुरंत ध्यान आकर्षित किया, 1.68 लाख से अधिक लोगों ने इसे यूट्यूब पर थम्स अप साइन दिया।

फिल्म, जिसमें राशि खन्ना, नित्या मेनन, प्रिया भवानी शंकर, प्रकाश राज और भारतीराजा भी हैं, ने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने भी इस फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा, "इस टीम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। 'थिरुचित्रम्बलम' में धनुष ने मुख्य भूमिका निभाई है। नित्या मेनन ने शोभना नाम का एक किरदार निभाया है, जो फिल्म में थिरुचित्राम्बलम की सबसे अच्छी दोस्त है। प्रकाश राज ने फिल्म में नीलकंदन नामक एक सख्त इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है, जबकि अभिनेत्री प्रिया भवानी शंकर ने एक गांव की लड़की रंजनी की भूमिका निभाई है। अभिनेत्री राशी खन्ना, जो मुख्य महिला हैं, फिल्म में धनुष की हाई स्कूल की दोस्त अनुषा की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म, जिसमें ओम प्रकाश द्वारा छायांकन और प्रसन्ना जी के द्वारा संपादन किया गया है, का निर्माण सन पिक्चर्स कलानिधि मारन द्वारा किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement