Tezaab in preparation for remake, new wine in old bottle-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:34 pm
Location
Advertisement

रीमेक की तैयारी में तेजाब, पुरानी बोतल में नई शराब

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 12:50 PM (IST)
रीमेक की तैयारी में तेजाब, पुरानी बोतल में नई शराब
हिन्दी सिनेमा इन दिनों कहानियों के लेकर परेशान हो रहा है। बॉलीवुड फिल्मों के निर्माताओं के पास नई कहानियों का पूरी तरह से अकाल है जिसके चलते वह दक्षिण भारतीय फिल्मों को रीमेक कर रहा है या फिर अपनी ही पुरानी फिल्मों को पुन: बना रहा है। दक्षिण की हालिया प्रदर्शित फिल्मों ने हिन्दी में रीमेक का सिलसिला बंद कर दिया है। अब हिन्दी फिल्म निर्माता अपने यहाँ बनी हिट फिल्मों को रीमेक कर रहे हैं। हाल ही समाचार आए थे कि निर्माता मुराद खेतानी 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म तेजाब को रीमेक करने जा रहे हैं। अब निर्माता मुराद खेतानी ने खुद इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वे तेजाब को पुन: जल्द से जल्द बनाने की तैयारियों में लगे हुए हैं।
ईटाइम्स से बात करते हुए फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने बताया कि वो जल्द ही अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की आइकोनिक हिट तेजाब के रीमेक की तैयारियों में लगे हुए हैं। मुराद ने निर्देशक एन चंद्रा से फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं और जल्द इसका प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू कर दिया जाएगा। तेजाब के रीमेक राइट्स खरीदने के बारे में खेतानी ने कहा, यह एक प्रतिष्ठित फिल्म है और हम कहानी को आज के समय के हिसाब से बनाएंगे। एक तरफ मुराद खेतानी फिल्म को बनाने की तैयारी में हैं जबकि कुछ दिनों पहले पोर्टल से बता करते हुए एन चंद्रा ने अलग ही बयान दिया था।
तेजाब के रीमेक के खिलाफ थे फिल्म डायरेक्टर एन चंद्रा
पोर्टल से बात करते हुए एन चंद्रा ने कहा था, क्लासिक फिल्मों के साथ छेड़छाड़ नहीं की जानी चाहिए और इसकी एक वजह यह है कि फिल्म एक अवधि में बनी थीं और कहानी उस समय से जुड़ी हुई थी। तेजाब उस समय के हिसाब से बनी थी और आप उसका रीमेक नहीं बना सकते। आप फिल्म को दूसरी बोतल में डालकर उसकी नकल नहीं कर सकते। चंद्रा ने यह भी कहा था, तेजाब एक प्रतिष्ठित फिल्म है और मुझे नहीं लगता कि इसे दोबारा बनाया जाना चाहिए। चाहे मैं हो या कोई और ऐसी फिल्मों को छेडऩा नहीं चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement