Tejasvi on playing a strong female character in Hasal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:11 pm
Location
Advertisement

'हसल' में मजबूत महिला का किरदार निभाएंगी तेजस्वी

khaskhabar.com : बुधवार, 22 सितम्बर 2021 5:01 PM (IST)
'हसल' में मजबूत महिला का किरदार निभाएंगी तेजस्वी
मुंबई। देहरादून की रहने वाली अभिनेत्री तेजस्वी सिंह अहलावत 'हसल' में संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और राघव जुयाल के साथ काम करने का अवसर पाकर काफी खुश हैं। वह इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि यह फिल्म उन्हें एक मजबूत किरदार निभाने का मौका दे रही है जिसे तेजस्वी लंबे समय से निभाना चाहती है।

अपनी भूमिका के बारे में साझा करते हुए, उन्होंने कहा, "यह एक ऐसा चरित्र है जिसे मैं हमेशा निभाना चाहती थी, एक बहुत ही मजबूत महिला चरित्र जो अपनी पसंद खुद बनाती है और उनके परिणामों को झेलने में काफी सक्षम है। चाहे वे कुछ भी हों 'मदार्नी 2' और 'ए सिंपल मर्डर' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली तेजस्वी कहती हैं, मुझे हमेशा से एक मजबूत महिला किरदार वाली कहानियां पसंद आई हैं।"

"फिल्म के सभी पात्रों की तरह, मेरा भी उस अंधेरे से संबंध है जो उसके होने का एक हिस्सा है और वह इससे कैसे निपटती है, चाहे वह इसे गले लगा ले या इससे दूर भाग जाए, आपको फिल्म में देखना होगा।"

भूमिका हासिल करने पर, तेजस्वी ने खुलासा किया कि फिल्म के निर्देशक रवि और वह लगभग छह वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं और वे दोनों दिल्ली में अस्मिता थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। उन्होंने कहा, "हम दोनों दिल्ली में अस्मिता थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे, जहां मैंने अभिनय में अपना प्रशिक्षण शुरू किया। रवि मुझसे काफी वरिष्ठ थे। इसलिए, जब उन्होंने यह फिल्म लिखी, तो उन्होंने मुझसे कहा कि वह चाहते हैं कि मैं इसके लिए ऑडिशन दूं, क्योंकि उन्होंने सोचा कि मैं इस हिस्से में फिट हूं और मैं आगे बढ़ गई।"

कलाकारों के साथ काम करने के अपने उत्साह को साझा करते हुए, उन्होंने साझा किया, "मैं दुनिया में शीर्ष पर हूं। मैं उनके साथ कुछ बनाने के लिए बेहद सम्मानित और आभारी हूं और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि यह कैसा रहेगा।"

निर्देशक रवि सिंह द्वारा अभिनीत और ब्रावो एंटरटेनमेंट के जयेश पटेल द्वारा निर्मित 'हसल' दिसंबर में वाराणसी में शुरू होगी। फिल्म में संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और राघव जुयाल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement