Tamannaah: Practise compassion towards less privileged amidst COVID-19 crisis-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 3, 2020 10:40 pm
Location
Advertisement

जरूरतमंदों के प्रति दया भाव अपनाएं : तमन्ना

khaskhabar.com : शनिवार, 04 अप्रैल 2020 07:20 AM (IST)
जरूरतमंदों के प्रति दया भाव अपनाएं : तमन्ना
मुंबई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने लोगों से अपील की है कि वे सुविधाओं से वंचित लोगों के प्रति करूणा का भाव अपनाएं, खासकर एक ऐसे वक्त में जब दुनिया कोरोनावायरस जैसे महामारी का सामना कर रही है।

तमन्ना ने आईएएनएस को बताया, "यह सिर्फ किसी एक निश्चित इंडस्ट्री तक सीमित नहीं है। यह एक वैश्विक महामारी है और हमें एक जिम्मेदार नागरिक बनकर सरकार और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद करनी चाहिए, ताकि वह इस युद्ध में संघर्ष कर जीत हासिल कर सकें। हमें इस वक्त अपनी चिंता और अवसाद को नियंत्रण में रख दूसरों के साथ खड़े होने और सुविधाओं से वंचित लोगों के प्रति दया भाव अपनाने की आवश्यकता है।"

तमन्ना ने आगे कहा, "यह देखना वाकई में बेहद दिलचस्प है कि किस तरह से इस प्रकोप और वैश्विक आपातकाल ने हमें हमारी पुरानी रीतियों में वापसी करने, एक और अधिक समग्र जीवनशैली को अपनाने, पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं के बारे में विचार करने और अपनी जिंदगी के लक्ष्यों को पुनर्निर्धारित करने के बारे में सिखाया। कुछ भी स्थायी नहीं है सिवाय परिवर्तन के, इसलिए जीवन के इस बदलते स्वभाव को गले लगाइए।"

लॉकडाउन से पहले तमन्ना ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत 'बोले चूड़ियां' की शूटिंग खत्म कीं और इसके अलावा भी उनके पास अभी कई सारी और परियोजनाएं हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement