Tahira Kashyap: Was insecure earlier about Ayushmann make-out scenes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 12:19 am
Location
Advertisement

पहले आयुष्मान के अंतरंग दृश्यों से आशंकित थी : ताहिरा

khaskhabar.com : रविवार, 17 नवम्बर 2019 7:18 PM (IST)
पहले आयुष्मान के अंतरंग दृश्यों से आशंकित थी : ताहिरा
मुंबई। लेखिका, फिल्मनिर्माता और कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को देख कर असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है। ताहिरा ने इस बात को कबूला कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था।

ताहिरा ने कहा, "हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है। उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया।"

अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा ने कहा, "मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है। जहां तक बात मेरे खुद की पहचान की है, तो दुनिया मेरी आत्मस्वीकृति के संदेश के प्रति वाकई में ग्रहणशील रही है। मैं जो हूं, मेरी खुद की उपस्थिति, राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement