Tahir Raj Bhasin: Was rejected in 250 auditions before Mardaani-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 8:51 pm
Location
Advertisement

मदार्नी से पहले 250 ऑडिशन में रिजेक्ट हुए थे ताहिर राज भसीन

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 3:41 PM (IST)
मदार्नी से पहले 250 ऑडिशन में रिजेक्ट हुए थे ताहिर राज भसीन
मुंबई। अभिनेता ताहिर राज भसीन का कहना है कि फिल्म 'मदार्नी' के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा साइन किए जाने से पहले उन्हें लगभग 250 बार रिजेक्ट किया गया था।

ताहिर ने कहा, "जो कुछ भी सार्थक होता है उसमें समय लगता है और जब मैं पहली बार मुंबई आया तो मुझे यह समझ में आया था। 'मदार्नी' से तीन साल पहले मुझे लगभग 250 ऑडिशन से खारिज कर दिया गया था, लेकिन मैंने इसे पॉजिटिव ईंधन और प्रतिक्रिया के रूप में इस्तेमाल किया।"

उन्होंने आगे कहा, "इसका मतलब था कि मुझे बढ़ने की जरूरत है और विकास वर्कशॉप और घंटों अभ्यास के बाद आता है।"

अनगिनत रिजेक्शन के बावजूद कभी उम्मीद नहीं खोने वाले ताहिर ने कहा, "शक्ति हिट होने में और आगे बढ़ने की इच्छा में निहित है। आज की दुनिया उस सरल संदेश के बारे में है जब हम सभी एक अप्रत्याशित समय से प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से प्रभावित हुए हैं । साहस के साथ आने वाले समय में परीक्षा के लिए खुद को बेहतर, फिटर और मजबूत बनाते है। "

ताहिर 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक लीड के रूप में दिखाई देंगे। 'बुलबुल तरंग' में सोनाक्षी सिन्हा और 'ये काली काली आंखें' के साथ वह श्वेता त्रिपाठी के साथ नजर आएंगे।

वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 1983 भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप की जीत की कहानी है और इसमें रणवीर सिंह अंडरडॉग टीम के कप्तान कपिल देव के रूप में नजर आएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement