Taarak Mehta Ka Chhota Chashmah Season 3 releases-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:31 am
Location
Advertisement

'तारक मेहता का छोटा चश्मा' सीजन 3 रिलीज

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 12:58 PM (IST)
'तारक मेहता का छोटा चश्मा' सीजन 3 रिलीज
मुंबई । 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने लोकप्रिय बच्चों के एनिमेटेड ड्रामा 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का तीसरा सीजन लॉन्च किया। नए सीजन की कहानी दर्शकों को गोकुलधाम सोसाइटी के टप्पू और उनके दोस्तों की दुनिया में उनके नवीनतम कारनामों पर ले जाती है।

शो के बारे में बात करते हुए, नीला फिल्म प्रोडक्शन के असित कुमार मोदी ने कहा- 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' मजेदार और रोमांचक रोमांच है, जो हमेशा बच्चों को रोमांचित और खुश करता है। हम तीसरे सीजन के सरल लेकिन चमत्कारिक रोमांच के साथ वापस आकर खुश हैं। हम बच्चों के लिए शो का सीजन 3 लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह बड़ा, बेहतर और अनोखा होने वाला है।

पहला एपिसोड 16 मई को सोनी ये पर ऑन-एयर होगा।

लीना लेले दत्ता, ईवीपी और बिजनेस हेड ने कहा- तारक मेहता का छोटा चश्मा ने सोनी पर एक सफल यात्रा देखी है। इसे बच्चों के बीच व्यापक रूप से लोकप्रिय होते देखना बिल्कुल खास रहा है। पहले दो सीजन की अपार सफलता और बड़ी फैन-फॉलोइंग के बाद, हम चाहते थे कि बच्चे पहली टेलीमूवी की रिलीज के साथ बड़े प्रारूप में शो के गूढ़ पात्रों का आनंद लें।

नए सीजन में प्रशंसकों की पसंदीदा गोकुलधाम सोसाइटी का 45 मिनट लंबा महा एपिसोड शामिल होगा, जिसे 23 मई को 'टप्पू एंड द बिग फैट एलियन वेडिंग' कहा जाता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement