Swara Bhaskar does not want to direct any fillm because...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:41 am
Location
Advertisement

स्वरा भास्कर इसलिए नहीं चाहतीं किसी भी फिल्म का निर्देशन करना

khaskhabar.com : सोमवार, 18 मार्च 2019 2:22 PM (IST)
स्वरा भास्कर इसलिए नहीं चाहतीं किसी भी फिल्म का निर्देशन करना
नई दिल्ली। फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हाथ आजमाने की कोशिश करने को तैयार बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को फिल्म-निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने बताया कि वे किसी भी फिल्म का निर्देशन नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उनके पास वो नजरिया और दृष्टिकोण नहीं है जो एक निर्देशक का होना चाहिए।

लेक्मे फैशन वीक में आईएएनएस से बातचीत के दौरान स्वरा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर निर्देशक बनने के गुण हैं। मैं अभिनेत्री बनकर ही खुश हूं और साथ ही निर्माता बनकर भी। स्वरा अपनी निर्माता कंपनी कहानी वाले के बैनर तले कृष्णा सेन की जीवनी पर आधारित फिल्म का निर्माण कर रही हैं।

यह फिल्म कृष्णा सेन उर्फ स्वीटी सेन की सच्ची कहानी पर आधारित है। इस बेनाम फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के ईद-गिर्द घूमती है जो खुद को पुरुष बताती है और दो महिलाओं से विवाह भी करती है। अनारकली ऑफ आरा की इस अभिनेत्री ने बताया कि यह किरदार उनके सबसे ज्यादा मांग किए जाने वाले किरदारों में से एक है। उन्होंने आगे बताया कि मैं एक ऐसी फिल्म का निर्माण कर रही हूं जो एक महिला की जीवनी से प्रेरित है। महिला पुरुषों के परिधान धारण कर पुरुष बन जाती है, जिसकी वजह से यह किरदार मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement