Sushant was very serious about reputations, complete planning to remove Riya from his life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:43 pm
Location
Advertisement

रेपुटेशन को लेकर काफी संजीदा थे सुशांत, रिया को अपनी जिंदगी से निकालने की थी पूरी प्लानिंग

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अगस्त 2020 3:01 PM (IST)
रेपुटेशन को लेकर काफी संजीदा थे सुशांत, रिया को अपनी जिंदगी से निकालने की थी पूरी प्लानिंग
नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ने काफी कम समय में फिल्म जगत में अपना एक खास मुकाम बनाया था। उनके पास बेशक बहुत पैसा नहीं था लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर वह खूब शोहरत बटोर चुके थे। यही कारण है कि सुशांत अपनी इस अमानत को बचाकर रखना चाहते थे। इसीलिए वह अपनी शोहरत, पैसे, मानसिक शांति और परिवार के बीच रोड़ा बन रही लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती से फौरी तौर पर छुटकारा पाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली थी।

इसके लिए सुशांत चरणबद्ध तरीके से चल रहे थे। सबसे पहले उन्होंने 2020 के लिए जो प्लानिंग तैयार की, उसमें रिया को कहीं शामिल नहीं किया। इसका कारण यह था कि यह प्लानिंग उन्होंने पूरी तरह अपने लिए की थी। इस प्लानिंग में कई नाम शामिल हैं, जिनमें से एक फिल्म अभिनेत्री और सुशांत की अच्छी दोस्त श्रद्धा कपूर शामिल हो सकती हैं और साथ ही इस प्लानिंग में सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका भी शामिल हो सकती हैं, जो उनके सबसे करीब थीं।

सुशांत की निजी डायरी के छह पन्ने आईएएनएस के पास हैं। यह वही डायरी है, जिसके चार पन्ने गायब हैं या फिर गायब कर दिए हैं लेकिन बाकी के जो पन्ने हैं, उनमें एक पन्ना बेहद खास है, जिसमें सुशांत ने रेपुटेशन बिल्डिंग और ब्रांड बिल्डिंग का पूरा प्लान बना रखा था। इसके अलावा भी सुशांत कई चीजों पर काम करना चाहते थे, जिसमें इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग एवं रणनीति शामिल थी और इन सबके लिए एक कोर टीम बनाना चाहते थे।

उनका विजन बिल्कुल साफ था। इस कोर टीम के माध्यम से वह 2020 में ही हालीवुड में अपना कदम रखना चाहते। इसके अलावा वह अपने रेपुटेशन पर काम करना चाहते थे। इसका कारण यह था कि रिया के उनकी जिदगी में आने के बाद उन्हें लगने लगा था कि वह अपने परिवार से दूर जा रहे हैं और रिश्तेदारों तथा इंडस्ट्री में उनका रेपुटेशन खराब हो रहा है।

सुशांत रिया से छुटकारा पाना चाहते थे और वह भी जितनी जल्द हो सके। यही कारण है कि सुशांत ने अपनी पूरी प्लानिंग में रिया को कहीं शामिल नहीं किया था। रुमी जाफरी की आगामी फिल्म में रिया और सुशांत के साथ आने की बातें सामने आ रही हैं लेकिन इसमें सुशांत की इच्छा शामिल नहीं थी।

सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने आईएएनएस के साथ संक्षिप्त टेलीफोनिक वार्ता में इस बात की पुष्टि की। शेट्टी ने कहा कि सुशांत अपनी रेपुटेशन को लेकर काफी संजीदा था। वह रिया जैसी अननोन अभिनेत्री के साथ कभी काम नहीं करता। वह तो जल्द से जल्द रिया से छुटकारा पाना चाहता था।

शेट्टी, सुशांत के परिवार के भी काफी करीब है, लिहाजा उसकी बात पर यकीन करना बनता है। इसका सबूत सुशांत की प्लानिंग में भी मिलता है क्योंकि चाहें वो कोर टीम हो या फिर इमेज बिल्डिंग टीम, कहीं भी रिया या फिर उसके किसी परिजन को शामिल नहीं किया है। हां, सुशांत ने एक लीगल टीम बनाने की बात जरूर की है, जो शायद रिया से छुटकारा पाने के साथ-साथ उनके बाकी के प्रोजेक्टस को लीगल मैटर को सम्भालने के लिए बनाई जाने वाली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement