Sushant sister Shweta alerts about fake Twitter account in eldest sister Neetu name-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2020 8:22 pm
Location
Advertisement

सुशांत की सबसे बड़ी बहन नीतू के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 अगस्त 2020 3:45 PM (IST)
सुशांत की सबसे बड़ी बहन नीतू के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट
मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी बहन नीतू सिंह के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना है। इसे लेकर सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अलर्ट किया। मंगलवार को श्वेता ने अपनी बड़ी बहन नीतू के नाम से बनाए गए फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में बताया और यह भी कहा कि नीतू ट्विटर पर नहीं हैं। नीतू को वे लोग रानी दी कहते हैं।

श्वेता ने नकली प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया, "कृपया, इस प्रोफाइल की रिपोर्ट करें, मेरी बहन नीतू सिंह ट्विटर पर नहीं है। पहले मेरा नाम इस्तेमाल हो रहा था और अब उसने अपना नाम बदलकर नीतू रख लिया है। उसका ट्विटर हैंडल एट द रेट सिस्टर सुशांत है। चूंकि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं उसे टैग नहीं कर सकती हूं। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वह इस नकली प्रोफाइल की रिपोर्ट करें।"

श्वेता ने अपने नाम का इस्तेमाल करते हुए बनाए गए एक और फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में भी अलर्ट किया है। एक अलग ट्वीट में उन्होंने नकली प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, "श्वेता कीर्ति सिंह एक नकली प्रोफाइल है, कृपया जागरूक रहें।"

सोमवार को नीतू उर्फ रानी दी ने रक्षाबंधन पर अपने दिवंगत भाई सुशांत को याद करते हुए एक पत्र लिखा था। अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर पत्र का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, "मेरी रानी दी, मम्मा के बाद हमने हमेशा आपको उनकी जगह रखा। हम आपको बहुत प्यार करते हैं! रक्षाबंधन की शुभकामनाएं मेरी रानी दी .. भाई हमेशा हमारे साथ हैं! और हम इसे जानते हैं, हम अपने आस-पास उसकी धड़कन की मौजूदगी को नकार नहीं सकते, क्योंकि हम पर उसका प्यार बरस रहा है।"

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हो गया था। उनकी कथित आत्महत्या की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement