Sushant Singh Rajput case: Salman Khan ex-manager Reshma Shetty interrogated-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 9, 2020 6:02 am
Location
Advertisement

सुशांत मामले में सलमान खान की पूर्व मैनेजर से पूछताछ

khaskhabar.com : रविवार, 12 जुलाई 2020 09:33 AM (IST)
सुशांत मामले में सलमान खान की पूर्व मैनेजर से पूछताछ
मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी का बयान दर्ज किया। रेशमा बॉलीवुड के शीर्ष सेलेब्रिटी मैनेजरों में से एक हैं। सूत्रों के मुताबिक, बंद्रा थाने में रेशमा से लगभग पांच घंटों तक पूछताछ की गई।

पुलिस ने अभी रेशमा के बयान का ब्योरा नहीं दिया है।

रेशमा सलमान के मैनेजर के तौर पर साल 2010 से ही चर्चित रही हैं। उन्होंने साल 2018 तक सलमान का काम संभालती रहीं, उसके बाद अक्षय कुमार का काम संभालने लगीं। वह पेशेवर तौर पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ भी जुड़ी रही हैं।

सुशांत की मौत के मामले में पुलिस अब तक 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। नि लोगों से पूछताछ की गई, उनमें अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं। उनके निर्देशन में बनी सुशांत अभिनीत फिल्म 'दिल बेचारा' अभी रिलीज नहीं हुई है। इस फिल्म में सुशांत के साथ काम करने वाली नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी से भी पूछताछ की जा चुकी है। इसके अलावा फिल्मकार संजय लीला भंसाली व कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताती है कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement