Sushant fans troll Deepika Padukone for her depression tweets after his death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 5:07 am
Location
Advertisement

सुशांत की मौत के बाद 'डिप्रेशन' पर ट्वीट किया था दीपिका ने, अब हो रहीं ट्रोल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अगस्त 2020 09:01 AM (IST)
सुशांत की मौत के बाद 'डिप्रेशन' पर ट्वीट किया था दीपिका ने, अब हो रहीं ट्रोल
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। लोग दीपिका से नाखुश नजर आए क्योंकि 14 जून को सुशांत की मौत के तुरंत बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर तनाव व मानसिक स्वास्थ्य को लेकर अपनी बात रखी थीं। गुरुवार को केस पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले ट्विटर पर हैशटैगएससीफॉरएसएसआर जमकर ट्रेंड हुआ, अभिनेता के प्रशंसकों ने इस बात का भी दावा किया कि 14 जून की शाम से दीपिका ने कई ट्वीट्स किए और इस बात को साबित करने का प्रयास किया कि सुशांत तनाव से जूझ रहे थे।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "जय हिंद वंदे मातरम - पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की, दीपिका डिप्रेशन की बात दोहराने लगी, डॉक्टर्स गायब हो गए, महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय और डीसीपी इसे सुसाइड करार देने लगे। सिस्टम में कुछ बहुत गलत हो रहा है। हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं, हम न्याय की मांग करते हैं। हैशटैगएससीफॉरएसएसआर।"

किसी और यूजर ने दीपिका को टैग करते हुए लिखा, "उम्मीद है कि आप तनावग्रस्त नहीं है? यूं ही पूछा! हैशटैगएससीफॉरएसएसआर।"

सुशांत के एक और प्रशंसक ने लिखा, "14 जून की शाम से सुशांत के नाम पर डिप्रेशन की मनगढ़ंत कहानी बुनकर इसका गलत फायदा उठाने के लिए जनता दीपिका पादुकोण से नफरत करती है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए दीपिका, तुम्हारा भी एक परिवार है, इस तरह की अमानवीय हरकत तुमने कैसे की? हैशटैगएससीफॉरएसएसआर।"

ज्ञात हो कि 14 जून की शाम को दीपिका ने ट्वीट किया था, "एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसे मानसिक बीमारी का अनुभव रहा हो, मैं बता नहीं सकती कि लोगों तक अपनी बात पहुंचाना कितना जरूरी है। बात करें, चीजों को साझा करें, अपनी भावनाओं को जाहिर करें, मदद मांगे। याद रखें कि आप अकेले नहीं है, हम सब इसमें साथ हैं और सबसे जरूरी बात, यहां उम्मीद कायम है।"

दीपिका ने 15 जून को ट्वीट किया, "मेरे बाद दोहराएं - अवसाद एक बीमारी है।"

16 जून को उन्होंने फिर से ट्वीट कर कहा, "मेरे बाद दोहराएं - अवसाद मानसिक बीमारी का एक रूप है।"

17 जून के ट्वीट में अभिनेत्री ने कहा, "मेरे बाद दोहराएं-अवसाद किसी भी अन्य बीमारी की तरह एक बीमारी ही है।"

मानसिक स्वास्थ्य और अवसाद को लेकर दीपिका 21 जून तक ट्वीट करती रहीं, इसके बाद वह ट्विटर पर इस विषय को लेकर खामोश हो गईं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement