Suryavanshi will live up to the expectation, the desire to go to the theater is increasing in the audience -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:50 pm
Location
Advertisement

उम्मीद पर खरी उतरेगी सूर्यवंशी, दर्शकों में बढ़ रही है सिनेमाघर जाने की इच्छा

khaskhabar.com : रविवार, 17 अक्टूबर 2021 11:49 AM (IST)
उम्मीद पर खरी उतरेगी सूर्यवंशी, दर्शकों में बढ़ रही है सिनेमाघर जाने की इच्छा
पाँच दिन बाद पूरे भारत में सिनेमाघर अपनी पूरी क्षमता के खुलने को तैयार हैं। सिनेमा मालिकों के साथ-साथ दर्शकों को भी सिनेमाघरों का पूरी तरह से खुलने का बेसब्री से इंतजार था जो पूरा होने जा रहा है। हालांकि 22 अक्टूबर से 4 नवम्बर के मध्य सिनेमाघरों में उन फिल्मों का प्रदर्शन होने की सम्भावना है जो या तो ओटीटी प्लेटफार्म पर आ चुकी हैं या जिनका प्रदर्शन पहले हो चुका है। इन फिल्मों के जरिये दर्शक धीरे-धीरे सिनेमाघरों में वापसी करेंगे ऐसी उम्मीद की जा रही है।
देश के 3200 स्क्रीन्स पर होगी सूर्यवंशी
5 नवम्बर को देश के 3200 स्क्रीन्स पर रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की जिज्ञासा बढऩे लगी है। निर्माताओं और अभिनेताओं द्वारा फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया गया है जो प्रदर्शन पूर्व तक चरम पर होगा। इस प्रचार की बदौलत ही दर्शक सिनेमाघरों की ओर रुख करेंगे। कोविड-19 के बाद यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन होगा। फिल्म की सफलता को लेकर अभी से कयास लगाये जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म से दर्शकों का हुजूम सिनेमाघरों की ओर रुख करेगा और यह फिल्म अपनी लागत 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो अब 10 हजार करोड़ का नुकसान उठा चुके फिल्म उद्योग को कुछ राहत मिलना शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement