Suriya legal thriller Jai Bhim to be streamed on Amazon Prime Video on Nov 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:56 am
Location
Advertisement

सूर्या की थ्रिलर फिल्म 'जय भीम' नवंबर में होगी रिलीज

khaskhabar.com : शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 1:45 PM (IST)
सूर्या की थ्रिलर फिल्म 'जय भीम' नवंबर में होगी रिलीज
हैदराबाद। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा 'जय भीम' का आधिकारिक टीजर लॉन्च किया है। सूर्या फिल्म को टी.जे. ज्ञानवेल और सूर्या और ज्योतिका के 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जा रहा है।

फिल्म 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार। 'जय भीम' में प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस हैं। इस गहन कोर्ट रूम ड्रामा की स्ट्रीमिंग इस दिवाली तमिल और तेलुगु में 240 देशों और क्षेत्रों में शुरू की जाएगी।

दशहरे के शुभ दिन पर, 'जय भीम' के निर्माताओं ने आधिकारिक टीजर लॉन्च किया, जो फिल्म के मुख्य बिंदु पर इशारा करता है। यह एक ऐसी कहानी है जो हमें निर्दोष आदिवासी लोगों के जीवन के माध्यम से ले जाती है, जो अपना पेट भरने के लिए कमाते हैं।

'जय भीम' मासूम लोगों के खिलाफ सामाजिक अन्याय और क्रूरता का आईना है। सूर्या शिव कुमार अधिवक्ता चंद्रू की भूमिका निभाते हैं जो मानवाधिकारों के लिए लड़ते हैं।

यह राजशेखर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित है, जबकि सीन रोल्डन ने फिल्म में संगीत दिया है। यह तमिल और तेलुगु में 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement