Sunny on Gadar: Ek Prem Katha: Did not predict that dialogues, songs would become a rage-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:13 pm
Location
Advertisement

'गदर: एक प्रेम कथा' पर सनी: सोचा नहीं की था कि संवाद, गाने पर खलबली मच जाएगी

khaskhabar.com : रविवार, 13 जून 2021 5:42 PM (IST)
'गदर: एक प्रेम कथा' पर सनी: सोचा नहीं की था कि संवाद, गाने पर खलबली मच जाएगी
मुंबई। सनी देओल अभिनीत फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' 15 जून को रिलीज होने के दो दशक पूरे करने वाला है। अभिनेता का कहना है कि उन्हें कुछ बेहतरीन किरदार निभाने का मौका मिला, लेकिन तारा सिंह की भूमिका में कुछ खास था। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि फिल्म के डायलॉग्स और गानों में खलबली मच जाएगी।

सनी ने कहा, "'गदर' एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जिसमें उच्च नाटक और एक्शन है। मुझे याद है कि मैं ऊटी में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था जब अनिल शर्मा ने मुझे कहानी सुनाई, मुझे विषय तुरंत पसंद आया और हमेशा की तरह मैं प्रवृत्ति के साथ गया और इस तरह यह सब शुरू हुआ।"

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मुझे अपने पूरे करियर में कुछ बेहतरीन किरदार निभाने का अवसर मिला है, लेकिन तारा सिंह के चरित्र में कुछ खास था। वह नरम और मधुर हैं, लेकिन जब बात उनके परिवार और देश पर आती है तो वह दुनिया को उल्टा कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा कि इस किरदार को निभाने से उन्हें 'एक निश्चित आराम क्षेत्र से बाहर निकलने' में मदद मिली।

उन्होंने कहा, "उस समय हमने भविष्यवाणी नहीं की थी कि फिल्म के संवाद और गाने धूम मचा देंगे। देश के साथ 20 साल के मील के पत्थर का जश्न मनाना बहुत अच्छा है।"

'गदर: एक प्रेम कथा' अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक पीरियड रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है और 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी। फिल्म में अमीषा पटेल, अमरीश पुरी और लिलेट दुबे भी हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शर्मा ने कहा, "मेरे लिए यह फिल्म भगवान की ओर से एक उपहार की तरह है। हमने दर्शकों को एक महाकाव्य प्रेम कहानी देने की उम्मीद के साथ 'गदर: एक प्रेम कथा' बनाई, जो सदियों से चली आ रही है। सनी देओल द्वारा निर्दोष प्रदर्शन और अमीषा पटेल और मेरे बेटे उत्कर्ष शर्मा द्वारा निभाए गए जीते की मासूमियत ने हमारे लिए अद्भुत काम किया।"

"गदर: एक प्रेम कथा के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाना एक बहुत ही पुरानी बात है और यह आनंद बख्शी जी, अमरीश पुरी जी और विवेक शौक के साथ काम करने की यादगार यादें वापस लाता है जो फिल्म के अभिन्न अंग थे।"

'गदर: एक प्रेम कथा' 15 जून को जी बॉलीवुड पर प्रसारित होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement