Sunny Deol was the first choice for Prithviraj, not Akshay-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:53 am
Location
Advertisement

पृथ्वीराज के लिए अक्षय नहीं सन्नी देओल थे पहली पसन्द

khaskhabar.com : सोमवार, 16 मई 2022 6:36 PM (IST)
पृथ्वीराज के लिए अक्षय नहीं सन्नी देओल थे पहली पसन्द
आगामी 3 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज ट्रेलर जारी होने के बाद से ही चर्चाओं में आ गई है। दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर की बहुत सराहना की है। इसे देखते हुए इस फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने में कामयाब होगी। गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि निर्देशक चन्द्रप्रकाश द्विवेदी अपनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं अपितु सन्नी देओल के साथ बनाना चाहते थे।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म पृथ्वीराज के लिए अक्षय कुमार को नहीं बल्कि सनी देओल को लेना चाहते थे। चंद्रप्रकाश द्विवेदी और सनी देओल ने फिल्म के लिए उस समय बात की थी जब दोनों सात साल पहले वाराणसी में फिल्म मोहल्ला अस्सी की शूटिंग कर रहे थे। वह चाहते थे कि फिल्म में पृथ्वीराज का रोल सनी देओल करें और दोनों के बीच फिल्म को लेकर लंबी बातचीत हुई थी।
ज्ञातव्य है कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने साल 2010 में फिल्म पृथ्वीराज की स्क्रिप्ट लिख ली थी लेकिन कोई भी प्रोडक्शन हाउस इसे बनाने में रुचि नहीं दिखा रहा था। साल 2018 में यशराज बैनर ने फिल्म बनाने का फैसला किया और फिर अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया। बताते चलें कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म पृथ्वीराज में काफी देरी हुई है और इसकी रिलीज डेट कई बार बदली गई है।
पृथ्वीराज की कहानी में पृथ्वीराज चौहान (अक्षय कुमार) और संयोगिता (मानुषी छिल्लर) की प्रेम कहानी के साथ ही साल 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर और ललित तिवारी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement