Sooryavanshi first three days 10 crore, Lifetime turnover 30 crores!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:39 am
Location
Advertisement

‘सूर्यवंशी’ प्रथम तीन दिन 10 करोड़, लाइफटाइम कारोबार 30 करोड़!

khaskhabar.com : सोमवार, 27 सितम्बर 2021 4:27 PM (IST)
‘सूर्यवंशी’ प्रथम तीन दिन 10 करोड़, लाइफटाइम कारोबार 30 करोड़!
पिछले दो दिनों से सिनेमाघरों में नई फिल्मों के प्रदर्शन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। जब से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोलने की घोषणा की है, तब से बॉलीवुड लगातार तिथिवार फिल्मों के प्रदर्शन की घोषणाा करता जा रहा है। अब तब 26 फिल्मकारों ने अपनी-अपनी फिल्मों के प्रदर्शन तिथि की घोषणा की है। यह सभी फिल्में इस वर्ष दीवाली के मौके से आगामी वर्ष दीवाली तक प्रदर्शित होने जा रही है। शुरूआत 2021 की दीपावली पर अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी से करने जा रहे हैं और आगामी वर्ष की दीपावली पर भी अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ दर्शकों के सामने लेकर आएंगे इसकी जानकारी उन्होंने दी है।

सूर्यवंशी के कारोबार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म

रोहित शेट्टी ने मुख्यमंत्री की घोषणा के तुरन्त बाद ही अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी। 150 करोड़ के बजट में बनी सूर्यवंशी को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को वापस लाने में कामयाब होगी। अब यह देखने वाली बात है कि कितने दर्शक इस फिल्म के जरिए सिनेमाघरों में वापसी करते हैं। 18 माह से दर्शक टीवी पर बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों को मुफ्त में देख रहा है। ऐसे में वह क्योंकर सिनेमाघर आने की तैयारी करेगा। 150 करोड़ की सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के लिए कम से कम 200 करोड़ का कारोबार करना होगा, जो इन हालातों में होता दिखाई नहीं दे रहा है।
सूर्यवंशी को प्रदर्शित करने की यह 7वीं तारीख है। इस फिल्म को लेकर खास खबर डॉट कॉम ने आम लोगों से राय ली। इसमें उनसे पूछा गया कि क्या आप इस दीपावली पर सिनेमाघरों में ‘सूर्यवंशी’ को देखने जाएंगे। 10 में से बमुश्किल 4 लोगों ने इसके लिए हामी भरी। साथ ही कहा कि पूरा परिवार एक साथ नहीं जा सकता। कारण टिकट दर महंगी होना बताया। इस लोगों की राय जानने के बाद यह कहा जा सकता है कि सूर्यवंशी पूरे भारत में पहले दिन जहाँ दो-ढाई करोड़ का कारोबार करने में सफल होगी, वहीं यह पहले सप्ताहांत तक लगभग 8 करोड़ और लाइफ टाइम इसका कारोबार 25 करोड़ के आसपास रहने की उम्मीद है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement