Sonu Sood: Villain became hero-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 5:00 pm
Location
Advertisement

सोनू सूद : विलेन से ऐसे बने 'हीरो'

khaskhabar.com : बुधवार, 03 जून 2020 5:56 PM (IST)
सोनू सूद : विलेन से ऐसे बने 'हीरो'
नई दिल्ली । दुनिया में कोरोनावायरस महामारी ने सबको प्रभावित किया है। चारों ओर माहौल काफी गंभीर और तनावपूर्ण है। इस बीच राहत दिलाने वाली बात यह है कि लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। मदद का हाथ बढ़ाने वालों में एक नाम सोनू सूद का भी है जिन्होंने फिल्मों में ज्यादातर विलेन और सहायक अभिनेता का किरदार निभाया है लेकिन इस कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के बीच वह हीरो बनकर उभरे हैं।

यह बात साबित होती है उनके ट्विटर अकाउंट से। सहायता के लिए दर-दर भटक रहे इन प्रवासियों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर उभरे।

सोनू अकसर फिल्मों में विलेन के किरदार में दिखते रहे हैं, लेकिन कोरोनाकाल में उन्होंने जो कर दिखाया, वह उन्हें वास्तविक जिंदगी का हीरो बनाता है। सोनू अब तक अपने प्रयास से हजारों की तादाद में मजूदरों को उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं। इन मजूदरों की जुबां पर अब केवल एक ही नाम है और वह सोनू सूद।

ट्विटर पर लोगों ने सोनू से तमाम मदद मांगी और अभिनेता बिना हिचकिचाए उनके लिए आगे आए।

एक ने सोनू से ट्विटर पर कहा, "प्लीज सर हमारी मदद कर दीजिए। उम्मीद की आखिरी किरण हैं आप। हम दो लोग मुंबई में फंसे हैं और घर जाना चाहते हैं। प्लीज सर आप से हाथ जोड़ के प्रार्थना।"

सोनू ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "घर जाने के लिए थोड़ा परिश्रम..अपना एड्रेस भेजने का कष्ट करें।"

किसी ने बड़ी ही आस लगाए सोनू से कहा, "कल से पैदल जा रहे हैं भाई, आप तो रिप्लाई नहीं कर रहे।"

इस पर अभिनेता ने लिखा, "अबे रुक बे।।।। पैदल जाए तेरे दुश्मन। डिटेल्स भेज।"

सीआरपीएफ के एक जवान ने उनके प्रति आभार जताते हुए ट्वीट किया है, "भाई आप भगवान के वह बंदे हो, जिसने सबका दिल जीत लिया है। आपने देश के फौजियों का साथ दिया। आपका धन्यवाद और ढेर सारा प्यार।"

सोनू ने इन्हें जवाब देते हुए लिखा, "सैल्यूट है भाई को। सही हीरो आप हो भाई।"

सोनू के ट्विटर हैंडल को देखकर यह समझा जा सकता है कि वह एक सेलेब्रिटी के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम इंसान बनकर इस दुख की घड़ी में लोगों का साथ निभा रहे हैं। आज सोनू सिर्फ एक अभिनेता नहीं, बल्कि किसी के भाई तो किसी के बेटे हैं। कोरोनाकाल में इंसानियत की जो छवि सोनू ने पेश की है, वह वाकई में काबिले तारीफ है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement