Sonu Sood to those who could not save loved ones: You did not fail, We did-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:02 pm
Location
Advertisement

सोनू सूद ने कोरोना के कहर पर लोगों का बढ़ाया ढांढस

khaskhabar.com : बुधवार, 05 मई 2021 5:16 PM (IST)
सोनू सूद ने कोरोना के कहर पर लोगों का बढ़ाया ढांढस
मुंबई। अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद ने कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है। सोनू ने मंगलवार को देर रात ट्वीट कर कहा, "जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे। वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं। आप असफल नहीं हुए हैं। "

पिछले साल से, सोनू कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की।

3 मई को सोनू ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास धन्यवाद कहा क्योंकि प्रियंका ने उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की थी, जिन बच्चों ने कोरोना के कारण अपना परिवार खो दिया है।

सोनू ने प्रियंका को एक तह हाथ इमोजी के साथ लिखा, "प्रियंका आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं वादा करता हूं कि हम ऐसा करेंगे"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement