Sonu Sood roped as new face of Ayurvedic brand-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 2:11 am
Location
Advertisement

आयुर्वेदिक ब्रांड के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद

khaskhabar.com : सोमवार, 21 जून 2021 7:09 PM (IST)
आयुर्वेदिक ब्रांड के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को कृष्णा हर्बल एंड आयुर्वेद का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है, जो प्राकृतिक अवयवों से बने आयुर्वेदिक और हर्बल स्वास्थ्य उत्पादों की पेशकश करता है।

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, सूद ने कहा, "मैं इन कठिन समय में 'जीवन संजीवनी क्वाथ' का उपयोग कर रहा हूं और हमने फैसला किया है कि हम पूरे भारत में जरूरतमंद समुदाय को 1 लाख रुपये की जीवन संजीवनी की बोतलें दान करूं।"

राजस्थान स्थित ब्रांड के संस्थापक श्रवण डागा ने कहा, "हम उनके कार्यों से बहुत प्रेरित हैं। हमारी ओर से कोई भी मदद प्रदान करने के लिए सूद के साथ संवाद करने की प्रक्रिया में, हमें सूचित किया गया कि उन्होंने वायरस को अनुबंधित किया था। वह पहले से ही कृष्णा के हर्बल और आयुर्वेद के इम्युनिटी बूस्टर जीवन संजीवनी क्वाथ का उपयोग कर रहे थे।"

बूस्टर औषधीय जड़ी बूटियों का एक संयोजन है, जिसमें तुलसी, गेलॉय, अश्वगंधा, नीम, आंवला, एलोवेरा, व्हीटग्रास, हरड़ और अर्जुन की छाल शामिल हैं। यह प्रकृति की शक्ति से भरा हुआ है और रक्त को शुद्ध करने, शरीर को डिटॉक्स करने और प्रतिरक्षा को मजबूत करने में मदद करता है।

कृष्णा के हर्बल और आयुर्वेद के उत्पादों की बिक्री का एक हिस्सा सूद चैरिटी फाउंडेशन को दिया जाएगा। इसके अलावा, कृष्णा के हर्बल एंड आयुर्वेद और सूद चैरिटी फाउंडेशन द्वारा पूरे भारत में जरूरतमंद लोगों को 1 लाख रुपये की जीवन संजीवनी की बोतलें वितरित की जाएंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement